हरियाणा

haryana

अंबाला पुलिस ने नशा तस्करी करने वाले पूरे परिवार को पकड़ा, 5 करोड़ की हेरोइन बरामद

By

Published : Sep 2, 2022, 5:09 PM IST

अंबाला में 5 करोड़ की हेरोइन बरामद
अंबाला में 5 करोड़ की हेरोइन बरामद ()

अंबाला पुलिस ने नशे की तस्करी करने वाले एक पूरे परिवार को पकड़ा है. पुलिस ने फिलहाल चार लोगों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से करीब 5 करोड़ की हेरोइन बरामद हुई है.

अंबाला: पुलिस द्वारा नशातस्करों को काबू करने के लिए लगातार सर्च ऑपेरशन चलाए जा रहे हैं. जिसके तहत CIA 2 ने गुप्त सूचना के आधार पर चार आरोपियों से 5 करोड़ की हेरोइन बरामद की है. CIA 2 ने चारों आरोपियों को नेशनल हाईवे 44 से पकड़े हैं. इन चारों आरोपी के खिलाफ आपराधिक मामले पहले से भी दर्ज हैं. पुलिस इनसे दूसरे मामलों की जांच कर रही है.

अंबाला CIA 2 ने जानकारी दी कि नशा तस्करी करने वाले एक परिवार को पकड़ा है. ये परिवार दिल्ली से अंबाला नशा लेकर आ रहे थे. जिसकी सूचना अंबाला पुलिस को मिली. जिसके बाद CIA 2 ने नाकाबंदी करके इस गिरोह को काबू कर लिया. ज्यादा जानकारी देते हुए अंबाला के एसपी जश्नदीप सिंह रंधावा ने बताया कि अंबाला पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी जिसके आधार पर CIA 2 ने NH 44 पर नाकाबंदी करके नशा तस्करी करने वाले को काबू कर लिया है.

एसपी ने बताया कि ये चारों आरोपी में से तीन अंबाला की डेहा कॉलोनी के रहने वाले हैं. इन चारों आरोपियों के खिलाफ आपराधिक रिकॉर्ड भी दर्ज है. कार चालक, जो कि एक चक्कर के 15 हजार रुपए लेता था. इन चारों से लगभग 5 करोड़ की हेरोइन बरामद की गई है. इन चारों के सभी आपराधिक मामलों की जांच की जाएगी. एसपी ने बताया कि इनके परिवारिक सदस्य और भी हैं जो बहुत पहले से इन कामों में लगे हुए हैं. 5 बड़े नशा तस्करों की प्रॉपर्टी को भी अटैच किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details