दिल्ली

delhi

नन्हे पार्क में पानी की किल्लत, विधायक गायब

By

Published : Apr 5, 2021, 5:24 PM IST

दिल्ली के नन्हे पार्क इलाके में लोग पानी की किल्लत से जूझ रहे हैं. सरकार के तमाम वादों के बाद भी यहां पानी नहीं आ रहा है, जिससे स्थानीय विधायक के खिलाफ काफी नाराजगी है. लोगों का कहना है कि चुनाव के बाद से विधायक जी इलाके से गायब हैं.

Water shortage in Nanhe Park
नन्हे पार्क में पानी की किल्लत

नई दिल्ली:अभी गर्मी शुरू ही हुई है, लेकिन नन्हे पार्क इलाके में पानी की भारी किल्लत देखने को मिल रही है. यहां सुबह या शाम पानी आता ही नहीं, ऐसे में लोगों को या तो टैंकर पर निर्भर रहना पड़ता है या फिर बाजार से पीने का पानी खरीदना पड़ता है, जिससे लोग बेहद परेशान हैं और स्थानीय विधायक के खिलाफ काफी नाराजगी है. लोगों का कहना है कि चुनाव के बाद से विधायक जी इलाके से गायब हैं.

नन्हे पार्क में पानी की किल्लत.

पिछले तीन दिनों से विकट हुई समस्या

इस गर्मी जहां दिल्ली के सीएम ने दिल्ली वालों से बिना मोटर 24 घंटे पानी देने की बात कही थी, लेकिन हालात ये हैं कि अधिकतर इलाकों में पानी की भारी किल्लत है. नन्हे पार्क इलाके में तो एक घंटे भी पानी नही मिल रहा. यूं तो पानी की किल्लत काफी समय से चली आ रही है लेकिन पिछले 3 दिनों से तो एक बूंद भी पानी नहीं आ रहा. ऐसे में लोग काफी परेशानी झेल रहे हैं. लोग बाल्टी डब्बे रखकर पानी के इंतजार में खड़े रहते हैं, लेकिन पानी आता ही नहीं. जिससे लोग बेहद नाराज हैं.

ये भी है खबर- दिल्ली में बढ़ी मच्छरों की उत्पत्ति, निगम की लापरवाही से खतरे में जनता

विधायक गायब तो बीजेपी नेता ने उठाया फायदा

लोगों का कहना है कि जनता को लगातार हो रही परेशानी के बावजूद इलाके के आप विधायक चुनाव जीतने के बाद से गायब हैं. चुनाव के वक्त तो आते थे, लेकिन अब लोग पानी के लिए परेशान हैं तो उन्हें अपने वोटरों की कोई फिक्र नहीं. इसी बीच लोगों की परेशानी जानने इलाके के बीजेपी नेता अशोक शर्मा भी पहुंचे तो लोग लगे उनसे ही गुहार लगाने लगे. ऐसे में ईटीवी भारत की टीम ने पूछा कि उनका आना कहीं आने वाला चुनावी मकसद को साधना तो नहीं है. इस सवाल के जवाब में वे आप के सीएम को आड़े हाथों लिया और कहा कि विधायक जी को तो अपने इलाके के लोगों की कोई चिंता ही नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details