दिल्ली

delhi

दिल्ली के हरि नगर में शातिर स्नैचर गिरफ्तार

By

Published : Dec 11, 2022, 2:57 PM IST

दिल्ली में शातिर स्नैचर को गिरफ्तार किया गया है, जिसके पास से पुलिस को महंगे फोन बरामद हुए हैं. मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा (Vicious snatcher arrested in Hari Nagar Delhi) रही है.

Vicious snatcher arrested in Hari Nagar Delhi
Vicious snatcher arrested in Hari Nagar Delhi

नई दिल्ली:सर्दी बढ़ने के साथ ही चोरी की घटनाओं में भी बढ़ोतरी होने लगी है. हालांकि, वेस्ट जिला पुलिस इसको लेकर इलाके में मुस्तैदी दिखा रही है. इसी क्रम में हरी नगर चौकी पुलिस ने एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया (Vicious snatcher arrested in Hari Nagar Delhi) है, जो स्नैचिंग के साथ घरों में भी चोरी को अंजाम दिया करता था.

इस बारे में वेस्ट जिले के डीसीपी घनश्याम बंसल ने बताया कि हरी नगर चौकी के इंचार्ज एसआई सचिन, हेड कॉन्स्टेबल राजकुमार और हेड कॉन्स्टेबल बाबूलाल के साथ हरि नगर इलाके के स्वर्ग आश्रम के करीब पेट्रोलिंग ड्यूटी कर रहे थे. तभी उन्होंने देखा कि एक व्यक्ति कंधे पर बैग लेकर जा रहा है. व्यक्ति के हाव भाव संदिग्ध दिखने पर पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया, जिस पर वह रुकने की बजाय वहां से भागने लगा.

यह भी पढ़ें-अंतरराज्यीय ड्रग सिंडिकेट का भंडाफोड़, 11 लाख रुपये के गांजे के साथ तीन गिरफ्तार

इसके बाद पुलिस ने उसका दौड़कर पीछा करते हुए उसे पकड़ लिया. पूछताछ में उसने बताया कि उसका नाम गुलफाम है और वह सुल्तानपुरी का रहने वाला है. जब उसके बैग की तलाशी ली गई तो उससे महंगे मोबाइल बरामद किए गए.

सख्ती से पूछताछ करने पर उसने बताया कि उसने यह हरिनगर इलाके से चोरी किया गया था. इसके बाद पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी गुलफाम को गिरफ्तार कर तिहाड़ जेल भेज दिया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी पर पहले से 4 आपराधिक मामले दर्ज है. पुलिस अब इस बात का भी पता लगा रही है क्या आरोपी चोरी और स्नैचिंग की वारदातों को अकेला अंजाम देता था या फिर वह किसी गिरोह के लिए काम करता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details