दिल्ली

delhi

तिलक नगर से वाहन चोर गिरफ्तार, 8 टू व्हीलर बरामद

By

Published : Dec 9, 2020, 9:40 AM IST

तिलक नगर थाने की पुलिस टीम ने वाहन चोरी के मामले में दो शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है. साथ ही इनके पास से चोरी की 6 मोटरसाइकिल 2 स्कूटी बरामद की है. फिलहाल पुलिस की आगे की छानबीन जारी है.

Two vicious vehicle thieves with police team of Tilak Nagar police
तिलक नगर थाने की पुलिस टीम के साथ दो शातिर वाहन चोर

नई दिल्ली: तिलक नगर थाने की पुलिस टीम ने वाहन चोरी के मामले में दो शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है. साथ ही इनके पास से चोरी की 6 मोटरसाइकिल 2 स्कूटी बरामद की है. डीसीपी दीपक पुरोहित के निर्देश पर पुलिस की टीम ने गुरमीत उर्फ राजा उर्फ जसविंदर और उसके साथी गीत उर्फ गुरमीत को गिरफ्तार किया है. यह दोनों विष्णु गार्डन, ख्याला के रहने वाले हैं. गुरमीत उर्फ राजा तिलक नगर का घोषित बुरे चरित्र वाला बदमाश है. साथ ही इसके ऊपर पहले से 45 मामले चल रहे हैं.

तिलक नगर थाने की पुलिस टीम के साथ दो शातिर वाहन चोर

पुलिस के अनुसार एसीपी तिलक नगर राजेंद्र भाटिया की देखरेख में एसएचओ सुनील कुमार, ट्रेनी एसआई मोहित बामेल, कॉन्स्टेबल मनीष, प्रवीण की टीम जब एक इंफॉर्मेशन पर पेसिफिक मॉल के साथ जुग्गी इलाके मैं चेकिंग कर रही थी. उसी दौरान स्कूटी पर दो युवक आते हुए पुलिस को दिखे, लेकिन पुलिस की नजर पड़ते ही उन्होंने स्कूटी यू-टर्न ली और उसकी स्पीड बढ़ा दी. पुलिस टीम को शक हुआ तो उन्होंने उसको चेज किया और उसे पकड़ा.

इसके बाद पूछताछ में इन दोनों की पहचान की गई. फिर इनके निशानदेही पर पुलिस की टीम ने कुल आठ टू व्हीलर बरामद किया. जिनमें 6 मोटरसाइकिल और 2 स्कूटी शामिल है. फिलहाल पुलिस की आगे की छानबीन जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details