दिल्ली

delhi

AATS ने दो झपटमार पकड़े, सोने की चेन और 2 मोबाइल फोन बरामद

By

Published : Mar 17, 2021, 3:49 PM IST

वेस्ट दिल्ली एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वॉड (एएटीएस ) की टीम ने दो झपटमार पकड़े हैं. इनके पास से दो मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं.

two-snatchers-arrested-in-west-delhi
झपटमार पकड़े

नई दिल्ली: वेस्ट दिल्ली एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वॉड (एएटीएस ) की टीम ने दो झपटमार और ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया है. उसके पास से टीम ने एक सोने की चेन, 2 पल्सर बाइक और झपटमारी किए हुए दो मोबाइल फोन भी बरामद किया है.

एएटीएस की टीम ने दो झपटमार गिरफ्तार किए



दरअसल, 16 मार्च को एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वॉड के एएसआई मांगेराम को एक जानकारी मिली थी कि दो शातिर झपटमार राहुल और जतिन मादीपुर बस स्टैंड के पास आने वाले हैं. वह चोरी की मोटरसाइकिल से आएंगे. इसके बाद एक टीम बनाई गई, जिसमें एसआई बिजेंदर कॉन्स्टेबल प्रवीण मलिक कॉन्स्टेबल योगेश शामिल थे. टीम का नेतृत्व इंस्पेक्टर रामप्रताप कर रहे थे और इसका निर्देशन एसीपी सुदेश रंगा कर रहे थे.

ये भी पढ़ें:-कालिंदी कुंज पुलिस ने मोबाइल चोरी कर फरार हो रहे आरोपी को पकड़ा

जानकारी के अनुसार, टीम मादीपुर के उसी जगह पर पहुंच गई और कुछ देर बाद बाइक पर पीरागढ़ी की ओर से यह दोनों बदमाश आए. योजना के अनुसार, एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वॉड की टीम ने ने फौरन गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में यह पता चला जिस बाइक पर वह आए थे. बाइक सराय रोहिल्ला इलाके से चोरी की गई थी. यह दोनों शातिर बदमाश झपटमारी के साथ-साथ ऑटो लिफ्टिंग की वारदातों को भी अंजाम देते थे.

सोने की चेन, बाइक, मोबाइल बरामद

छानबीन के दौरान इनके पास से दो मोबाइल फोन बरामद किए गए. पूछताछ में पता लगा कि यह पंजाबी बाग इलाके में झपटमारी के दौरान मिला था. साथ ही चोरी की एक और बाइक का खुलासा किया गया. इसके साथ ही बाइक भी बरामद कर ली गई है. पुलिस के अनुसार, इनकी गिरफ्तारी से झपटमारी और ऑटो लिफ्टिंग के लगभग आधा दर्जन मामले सुलझा लिए गए हैं.

ये भी पढ़ें:-मास्क नहीं पहनने वालों के खिलाफ प्रशासन ने काटा चालान

ABOUT THE AUTHOR

...view details