दिल्ली

delhi

दिल्ली के द्वारका में सार्वजनिक शराब के खिलाफ विशेष अभियान, 111 लोगों के खिलाफ एक्शन

By

Published : Nov 7, 2022, 12:58 PM IST

दिल्ली पुलिस ने शहर के विभिन्न स्थानों पर सार्वजनिक शराब के खिलाफ विशेष अभियान चलाया है. इसके तहत पब्लिक प्लेस में शराब पी रहे कुल 111 लोगों के खिलाफ प्रीवेंटिव एक्शन के तहत कार्रवाई की है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:दिल्ली के द्वारका जिले की पुलिस द्वारा जिले के विभिन्न स्थानों पर सार्वजनिक शराब के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इसके तहत पब्लिक प्लेस में शराब पी रहे कुल 111 लोगों के खिलाफ प्रीवेंटिव एक्शन के तहत कार्रवाई की गई है.

डीसीपी एम हर्षवर्धन के अनुसार, जिले में कानून और (Delhi Dwarka police action on liquor) व्यवस्था को बनाये रखने के लिए सभी थानों की पुलिस को सख्त निर्देश दिए गए हैं. इसके तहत अवैध गतिविधियों में लिप्त लोगों के खिलाफ प्रीवेंटिव एक्शन के तहत कार्रवाई भी की जा रही है. इसी क्रम में जिले में सार्वजनिक स्थलों पर शराब पीने वालों के खिलाफ एक विशेष अभियान चलाया गया था, जिसमें द्वारका जिले के एसीपी की देखरेख में सभी थानों के एसएचओ के नेतृत्व में पुलिस कर्मियों की कई टीमें गठित की गईं, जिन्होंने द्वारका जिले के प्रत्येक थाना इलाके में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की.

ये भी पढ़ें: ग्रेटर कैलाश के एक घर में लूटपाट के लिए आए 4 चोर रंगे हाथों गिरफ्तार, 50 लाख के सोने के आभूषण बरामद

इस विशेष अभियान में जिले के कुल 111 दोषियों के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत कार्रवाई (Action under Excise Act) की गई है. डीसीपी ने बताया कि समाज की बेहतरी के लिए भविष्य में भी इस तरह के अभियान नियमित रूप से चलाये जाएंगे. इस विशेष अभियान के दौरान द्वारका पुलिस ने रेजिडेंट्स से सार्वजनिक स्थलों पर शराब ना पीने की भी अपील की गई.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details