दिल्ली

delhi

दिल्ली में इंडिया गेट पर तैनात गार्ड ने की वेंडर्स की पिटाई, पहले वेंडर्स ने किया था गार्ड पर हमला

By

Published : Jan 4, 2023, 12:22 PM IST

Updated : Jan 4, 2023, 4:05 PM IST

दिल्ली में इंडिया गेट पर तैनात गार्ड ने वेंडर्स की पिटाई कर दी. इससे पहले, वेंडर्स ने गार्ड पर हमला कर दिया था. आरोप है कि कुछ विक्रेता यहां पर खाने पीने की ऐसी चीजें बेच रहे थे, जिसकी अनुमति नहीं थी. इसे वहां से हटाने के लिए कहा गया. इसके बाद दोनों पक्षों के बीच झगड़ा शुरू हो गया. घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

इंडिया गेट पर तैनात गार्ड की वेंडर्स ने की पिटाई
इंडिया गेट पर तैनात गार्ड की वेंडर्स ने की पिटाई

इंडिया गेट पर तैनात गार्ड ने वेंडर्स की पिटाई की

नई दिल्ली: राजधानी में इंडिया गेट पर सुरक्षा में तैनात गार्ड ने वहां के वेंडर्स की पिटाई कर दी. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कई गार्ड ने एक वेंडर्स की पिटाई कर रहे हैं. इससे पहले की वेंडर्स ने एक गार्ड की पिटाई कर दी थी. इसके बाद पीड़ित गार्ड ने अपने कुछ साथियों को बुला लाया फिर एक विक्रेता की जमकर पिटाई कर दी. पुलिस ने इस घटना में एफआईआर दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन कर रही है.

गार्ड की पिटाई की घटना इंडिया गेट परिसर के चिल्ड्रेन पार्क की है. बताया जा रहा है कि यहां पर कुछ वेंडर्स और गार्ड के बीच झगड़ा हो गया था. आरोप है कि कुछ विक्रेता यहां पर खाने पीने की ऐसी चीजें बेच रहे थे, जिसकी अनुमति नहीं थी. इस दौरान जब सुरक्षा गार्ड ने उन्हें इंडिया गेट के पास स्थित हिस्से को खाली करने के लिए कहा तो उन्होंने झगड़ा शुरू कर दिया. यहां पर वेंडिग जोन नहीं है, जिसके चलते गार्ड ने वेंडर्स को वहां से हटने के लिए कहा. इसके बाद कुछ वेंडर भड़क गए और उन्होंने लाठी-डंडों से गार्ड की पिटाई शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें-मंडावली में दबंगों ने की ऑटो चालक की सरेआम पिटाई, वीडियो वायरल

इसमें कुछ और गार्ड भी बीच बचाव में आए और वे भी घायल हुए. पुलिस आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है. पुलिस के अनुसार इस घटना में कुल 5 गार्ड को चोट आई है. वहीं बाद में कई गार्ड द्वारा एक वेंडर्स की पिटाई की गई. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें-प्रीत विहारः दबंगों ने नेपाली मूल के युवक को निर्वस्त्र कर पीटा, Video वायरल

Last Updated :Jan 4, 2023, 4:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details