दिल्ली

delhi

वेस्ट दिल्ली में झमाझम बारिश, लोगों को भीषण गर्मी से राहत

By

Published : Jun 17, 2022, 9:04 AM IST

वेस्ट दिल्ली में शुक्रवार की सुबह झमाझम बारिश से हुई. बारिश से 15 दिनों से पड़ रही भीषण गर्मी से लोगों को निजात मिली है.

rain in west delhi
rain in west delhi

नई दिल्ली: शुक्रवार की सुबह दिल्ली वालों के लिए सुकून भरी रही. वेस्ट दिल्ली में सुबह की शुरुआत बारिश से हुए, जिससे दिल्ली वालों को 15 दिन से पड़ रही भीषण गर्मी से निजात मिली है. बदले मौसम के बाद दिल्ली वालों को गर्मी और उमस से काफी हद तक राहति मिली है. हालांकि मौसम में इस बदलाव की संभावना मौसम विभाग ने पहले ही जताई थी और मौसम विभाग की ये भविष्यवाणी सच साबित हुई है.

शुक्रवार सुबह जब लोगों की नींद खुली तो बारिश के साथ-साथ तेज हवाएं चल रही थीं, जिससे मौसम काफी सुहाना हो गया. सुबह तकरीबन 5:30 बजे के आसपास से रुक-रुक कर बरसात की शुरुआत हुई और तेज हवाओं के चलने की वजह से मौसम में ठंडक और बढ़ गया, जिससे लोगों को गर्मी से निजात मिल रही है. दरअसल पिछले 2 हफ्ते से राजधानी में भीषण और उमस भरी गर्मी पड़ रही थी, लू चल रहा था, जिससे लोगों का जीना मुहाल हो गया था.

वेस्ट दिल्ली में झमाझम बारिश

मौसम विभाग ने संभावना जताई है कि अगले एक-दो दिनों तक मौसम में यह बदलाव बना रह सकता है. अब दिल्ली वाले यही उम्मीद लगाए बैठे हैं कि अगले एक-दो दिन तक मौसम अगर यूं ही सुहाना बना रहा तो लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिलेगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details