दिल्ली

delhi

Delhi Crime: डीजे पर डांस करने को लेकर हुए विवाद में युवक को मारा चाकू

By

Published : Jun 30, 2023, 10:00 AM IST

उत्तम नगर में एक शादी समारोह में डीजे पर डांस करने को लेकर हुए विवाद में बदमाशों ने एक युवक को चाकू मार दिया. घायल युवक के बयान के आधार पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: मामूली बात पर चाकू-छुरी चलना राजधानी दिल्ली में आम हो गया है. पश्चिमी दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में एक मैरिज फंक्शन के दौरान डीजे पर डांस करने को लेकर हुए विवाद में चार लोगों ने एक युवक को चाकू से गोद दिया. वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए. घायल युवक के जानकारों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया. उसके बयान के आधार मामला दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

पुलिस सूत्रों के मिली जानकारी के अनुसार 19 साल का ललित परिवार के साथ हस्तसाल, उत्तम नगर में रहता है. वह उसी इलाके में ई-रिक्शा चलाता है. पुलिस को उसने बताया कि वह दो दिन पहले अपने दोस्त रजनीश की बहन की शादी के फंक्शन में गया था. शादी में डीजे पर डांस करने के दौरान राजा नाम के एक युवक से उसका झगड़ा हो गया. उस समय तो लोगों ने समझाकर उनको वहां से हटा दिया. खाना खाकर सभी वहां से चले भी गए.

ये भी पढ़ें: Stabbing in Delhi: बृजपुरी में आइसक्रीम खाने गए दो भाइयों को चाकू से गोदा, एक की हालत गंभीर


आरोप है कि अगले दिन घर जाते समय राजा और उसके तीन दोस्तों ने ललित को रास्ते मे रोक लिया. पहले झगड़ा किया और फिर आरोपियों ने ललित पर चाकू से हमला कर दिया. उन्होंने ने ललित पर चाकू से कई वार किए और धमकी देकर फरार हो गए. घायल ललित ने अपने दोस्त रामबाबू को वारदात की जानकारी दी. रामबाबू ने फोन करके पुलिस को मामले की सूचना दी और मौके पर पहुंचा. पुलिस ने घायल को हरिनगर के दिन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया. जहां कल उसे हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई. उत्तम नगर पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है. लेकिन मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें: Delhi Murder case: पिता के सामने बेटे की चाकू गोदकर हत्या, दो साल पहले आरोपियों को पीटा था

ABOUT THE AUTHOR

...view details