दिल्ली

delhi

कीर्ति नगर थाना पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, चेन स्नैचिंग का वाटेंड आरोपी गिरफ्तार, 46 मामलों में था लिप्त

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 24, 2023, 5:19 PM IST

वेस्ट जिले की कीर्ति नगर में पुलिस ने वाटेंड स्नैचर को गिरफ्तार किया है. आरोपी को पकड़ने में टेक्निकल सर्विलांस के साथ-साथ लोकल इनफॉर्मर की मदद ली गई.आरोपी का नाम ऋषभ राठी और शिवम है. दोनों पर स्नैचिंग और रॉबरी के 46 मामले दर्ज हैं. इनके कब्जे से चोरी की बाइक और सोने की चार चेन भी मिली है.

snatcher arrested
snatcher arrested

नई दिल्ली :वेस्ट जिले की कीर्ति नगर थाना पुलिस ने स्नैचिंग और रॉबरी के वांटेड आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी को पकड़ने में टेक्निकल सर्विलांस के साथ-साथ लोकल इनफॉर्मर की मदद ली गई. इन दो आरोपियों की गिरफ्तारी से वेस्ट दिल्ली, सेंट्रल और नॉर्थ दिल्ली के कई मामलों को सुलझा लिया गया. जानकारी के अनुसार, आरोपी का नाम ऋषभ राठी और शिवम है. ऋषभ राठी पर पहले से 21 और शिवम में 25 मामले दर्ज हैं.

वेस्ट जिले के पुलिस को चेन स्नैचिंग की एक शिकायत मिली थी उस मामले में पुलिस ने एफआइआर दर्ज भी की थी और उस मामले के लिए कीर्ति नगर थाने में तैनात तेज तर्रार पुलिस वालों की टीम बनाई गई. टीम ने जांच के दौरान वारदात वाली जगह और आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला. सीसीटीवी फुटेज में पुलिस को एक संदिग्ध बाइक दिखी पुलिस उस फुटेज को फॉलो कर बाइक के मालिक तक जा पहुंची, लेकिन वह बाइक चोरी हो चुकी थी और उसकी रिपोर्ट भी सेंट्रल जिले के प्रसाद नगर थाने में दर्ज कराई गई थी .

पुलिस को इनफॉर्मर और टेक्निकल सर्विलांस के जरिए दोनों स्नैचर के कीर्ति नगर स्थित मोमेंट्स मॉल के पास फिर से आकर वारदात को अंजाम देने की जानकारी मिली. इसके बाद पुलिस एक्टिव हो गई और उनकी ट्रैपिंग के लिए जाल बुना और इस जाल के जरिए पुलिस को दोनों को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली. इनके कब्जे से पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल चोरी की बाइक के साथ-साथ सोने की चार चेन भी बरामद कर ली है.

ये भी पढ़ें :नोएडा में फिर अपराधियों ने आम आदमी से लूटे 23 लाख, पुलिस कर रही है मामले की जांच

ये भी पढ़ें :Drug smuggling in Delhi: द्वारका में 70 लाख का ड्रग्स बरामद, विदेशी नागरिक गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details