दिल्ली

delhi

Fire in House: दिल्ली के सुभाष नगर स्थित घर में लगी आग, कोई हताहत नहीं

By

Published : May 16, 2023, 12:00 PM IST

दिल्ली के सुभाष नगर स्थित घर के निचले हिस्से में आग लग गई, जिसके बाद लोगों में अफरातफरी मच गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया.

Fire broke out in house in Subhash Nagar
Fire broke out in house in Subhash Nagar

सुभाष नगर स्थित घर में लगी आग

नई दिल्ली: राजधानी में गर्मी बढ़ने के साथ आग लगने की घटनाओं में तेजी आने लगी है. सोमवार देर रात सुभाष नगर इलाके एक मकान में अचानक आग लगने घटना सामने आई. इसमें मकान के ऊपरी मंजिल पर रहने वाले परिवार की जान आफत में आ गई. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग बुझाना शुरू किया. साथ ही ऊपरी मंजिल पर फंसे लोगों को सीढ़ी के सहारे नीचे उतारा गया.

आग मकान के निचले हिस्से में लगी थी जहां बैंक ऑफिस है. इससे ऊपर रहने वाले लोगों में अफरातफरी मच गई. इस दौरान मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने मकान के ऊपरी मंजिल पर मौजूद लोगों को बाहर निकाला, जिसमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे. समय रहते आग को फैलने से रोक लिया गया और कुछ देर बाद आग पूरी तरह बुझा ली गई.

यह भी पढ़ें-Fire in Factory: बवाना इंडस्ट्रियल एरिया स्थित फैक्ट्री में लगी आग, दमकलकर्मियों ने पाया काबू

बताया गया कि स्थानीय लोगों की सतर्कता और फायरकर्मियों के समय पर आने की वजह से बड़ा हादसा टल गया. आग लगने की यह घटना करीब रात 12 बजे के आसपास हुई. जानकारी के मुताबिक, आग बैंक में लगे बिजली के सिस्टम से शुरू हुई थी जो धीरे-धीरे कर फैल गई. इससे पहले तिलक नगर इलाके में भी घर में आग लगने की घटना सामने आई थी. इस घटना में एक व्यक्ति की जलकर मौत हो गई थी.

यह भी पढ़ें-लोधी कॉलोनी में दुकान में लगी भयंकर आग, फायर ब्रिगेड की 8 गाड़ियों ने पाया आग पर काबू

ABOUT THE AUTHOR

...view details