दिल्ली

delhi

ख्याला जेजे कॉलोनी से ड्रग पैडलर गिरफ्तार, अच्छी क्वालिटी की हेरोइन बरामद

By

Published : Nov 27, 2022, 5:35 PM IST

पश्चिमी जिले की नारकोटिक्स स्क्वॉड की टीम (Narcotics Squad Team of Western Delhi) ने एक शातिर ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया है. उसके पास से एक लाख रुपये कीमत की हेरोइन बरामद हुई है. उसे तिहाड़ भेज दिया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्लीःपश्चिमी जिले की नारकोटिक्स स्क्वॉड की टीम (Narcotics Squad Team of Western Delhi) ने एक शातिर ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया है. टीम ने उसके पास से अच्छी क्वालिटी की हेरोइन भी बरामद की है, जिसकी कीमत बाजार में एक लाख से अधिक है. पश्चिमी जिले के डीसीपी घनश्याम बंसल के अनुसार नारकोटिक्स स्क्वॉड की टीम को एक खुफिया जानकारी मिली थी कि राहुल नाम का ड्रग पेडलर ख्याला जेजे कॉलोनी में स्मैक और हीरोइन की पुड़िया अपने घर के सामने ही बेच रहा है.

जैसे ही इसकी जानकारी मिली, इसके बाद ऑपरेशन सेल के एसीपी अरविंद कुमार के निर्देशन में नारकोटिक्स स्क्वॉड में तैनात एसआई राजेंद्र ढाका, हेड कांस्टेबल विजय, हेड कांस्टेबल लेखराज, हेड कांस्टेबल मनजीत, हेड कांस्टेबल अभय, हेड कांस्टेबल विजय, हेड कांस्टेबल भारती और कॉन्स्टेबल काशीराम की टीम बनाई गई और ड्रग पेडलर राहुल के घर पर रेड किया गया. मौके से ही उसे ड्रग बेचते हुए गिरफ्तार किया गया. जब टीम ने तलाशी ली तो उसके पास से लगभग 57 ग्राम अच्छी क्वालिटी की हेरोइन 20 अलग-अलग पाउच में बरामद की गई, जिसे बेचने के लिए बनाया गया था.

ख्याला जेजे कॉलोनी से ड्र्ग पैडलर गिरफ्तार

ये भी पढ़ेंः दिल्ली: टाटा और अडानी प्रोजेक्ट्स में जॉब दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी, चार गिरफ्तार

पुलिस ने सभी को जब्त कर लिया और एनडीपीएस एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में ख्याला थाने में इसके खिलाफ मामला दर्ज किया. जब आरोपी राहुल से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह पिछले एक महीने से ड्र्ग बेच रहा है. उसने पुलिस को इसका स्रोत भी बताया. अब टीम इस ड्र्ग पैडलिंग के पूरे सप्लाई ऑफ चेन को खंगालने में लगी है और मिली जानकारी के अनुसार आरोपी पर पहले से एक मामला दर्ज है. उसे तिहाड़ जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details