दिल्ली

delhi

Delhi crime: हरि नगर चौकी पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर चोर, 5 मोबाइल फोन बरामद

By

Published : Jul 29, 2023, 5:33 PM IST

वेस्ट दिल्ली के हरी नगर चौकी पुलिस ने एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है. इसके पास से चोरी के 5 मोबाइल भी बरामद किए गए हैं. पुलिस का दावा है कि इसकी गिरफ्तारी से 5 मामले सुलझाए गए हैं.

वेस्ट दिल्ली के हरी नगर चौकी पुलिस
वेस्ट दिल्ली के हरी नगर चौकी पुलिस

नई दिल्ली:पश्चिमी दिल्ली के अलग-अलग थाने इलाके में पिछले कुछ महीनों से चोरी की वारदातों में काफी बढ़ोतरी देखी गई है. जिसके बाद पुलिस सभी थाना इलाकों में ऐसे शातिर अपराधियों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया हुआ है. इसके तहत अपराधियों की गिरफ्तारी जारी है. ताजा मामला हरि नगर चौकी पुलिस से सामने आया है. यहां पुलिस ने एक ऐसे शातिर चोर को गिरफ्तार किया है जो यमुनापार इलाके से आकर वेस्ट दिल्ली के अलग-अलग थाना इलाके में चोरी की वारदातों को अंजाम देता था.

डीसीपी विचित्र वीर ने बताया कि शातिर चोर का नाम सिकंदर है जो इलाके में पूरी तरह से सक्रिय था. पुलिस को चोरी की कई घटनाओं के शिकायत मिली थी. इसके बाद हरी नगर चौकी इंचार्ज एसआई सचिन के नेतृत्व में हेड कांस्टेबल राजकुमार और हेड कांस्टेबल मनोज इलाके में पेट्रोलिंग कर रहे थे. तभी पुलिस को शातिर चोर सिकंदर के इलाके में आने की सूचना मिली. इस जानकारी के आधार पर पुलिस टीम ने स्वर्ग आश्रम रोड पर जाल बिछाया और उसे चोरी के समान के साथ धर दबोचा.

आरोपी मुस्तफाबाद इलाके का रहने वाला है. इसके पास से मिले बैग की तलाशी ली गई तो 5 मोबाइल फोन बरामद हुआ, जो इसने अलग-अलग जगह से चोरी की थी. उसने चोरी की सभी वारदातों को कबूल कर लिया है. पुलिस का दावा है कि इसकी गिरफ्तारी से चोरी के 5 मामले सुलझाए जा चुके हैं. इनमें से एक मामला हरिनगर, दूसरा पंजाबी बाग, तीसरा मोती नगर चौथा नेताजी सुभाष प्लेस और 5वां कीर्ति नगर थाना इलाके का है.

पुलिस फिलहाल इससे लगातार पूछताछ कर इसके द्वारा किए गए अन्य वारदातों के बारे में जानकारी इकट्ठा कर रही है. साथ ही इस बात का भी पता लगा रही है कि यह चोरी की वारदातों को अकेला ही अंजाम देता था या इसके साथ कोई इसका साथी भी है. पुलिस के अनुसार आरोपी पांचवी कक्षा तक पढ़ाई की है.

ये भी पढ़ें:Delhi crime: दिल्ली पुलिस ने दो सेंधमारों को किया गिरफ्तार, उत्तम नगर में देते थे चोरी की वारदात को अंजाम

ये भी पढ़ें:Crime In NCR: पुलिस की गिरफ्त में भंडारी क्रांति गैंग के दो सदस्य, आरोपी पर दो दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details