दिल्ली

delhi

सुभाष नगर में पार्किंग के सारे रास्ते बंद, कुछ दिन पहले जली थी 25 गाड़ियां

By

Published : Jan 2, 2023, 7:50 PM IST

दिल्ली के सुभाष नगर में भूमिगत बहुमंजिला पार्किंग में आग लगने से करीब 25 गाड़ियां जल गई थी. अब इस पार्किंग में जाने के लिए सभी रास्ते बंद कर दिए गए हैं. पार्किंग अटेंडेंट का कहना है कि पार्किंग बंद करने का आदेश ऊपर से आया है.

delhi news
पार्किंग के सारे रास्ते बंद

पार्किंग के सारे रास्ते बंद

नई दिल्ली :पश्चिमी दिल्ली के सुभाष नगर स्थित एमसीडी की मल्टी लेवल पार्किंग में एक युवक की शरारत की वजह से 25 गाड़ियां जलकर खाक हो गई थी. जली हुई गाड़ियां अभी भी पार्किंग में ही खड़ी है. अब पार्किंग में जाने के लिए सभी रास्ते बंद कर दिए गए हैं. यहां तक कि मुख्य गेट पर भी ताला जड़ दिया गया है. किसी भी कार मालिक को यहां कार खड़ी करने की फिलहाल इजाजत नहीं दी जा रही है, जिससे लोग बेहद परेशान हैं. साथ ही लोग इस मसले को लेकर सवाल उठा रहे हैं. वहीं, पार्किंग अटेंडेंट का कहना है कि पार्किंग बंद करने का आदेश ऊपर से आया है.

काफी समय से गाड़ी पार्क करने वाले एक व्यक्ति ने बताया कि वे अपनी कार यहीं पार्क करते थे. अब कार कहां खड़ी करेंगे यह भी एक बड़ी समस्या है. बाहर गाड़ी खड़ी नहीं कर सकते हैं क्योंकि चोरी होने का खतरा बना रहता है. वहीं, बलदेव सिंह नाम के व्यक्ति का कहना है कि यहां गाड़ी खड़ी करने में अब डर लग रहा है. जिस तरह से घटना हुई वह बहुत दुखद है. ऐसे में चाहे एमसीडी की हो या फिर पार्किंग अटेंडेंट की जिम्मेदारी तो तय होनी चाहिए. साथ ही आरोपी लड़के को भी सजा दी जानी चाहिए.

ये भी पढ़ें :Reel बनाने का जानलेवा शौक: बिहार के खगड़िया में 2 की मौत, तीसरे ने पुल से कूदकर बचाई जान

वहीं, पार्किंग अटेंडेंट ने मीडिया वालों को भी पार्किंग के उस हिस्से में नहीं जाने दिया, जहां आगजनी की घटना हुई थी. आग लगने की घटना वाले दिन पार्किंग अटेंडेंट की संख्या दो थे. अब पार्किंग अटेंडेंट की संख्या भी बढ़ा दी गई है. उनसे जब सवाल पूछा गया कि आखिरकार आरोपी युवक कैसे यहां तक पहुंचा और उसने आग लगाने की घटना को कैसे अंजाम दिया. इस पर पार्किंग अटेंडेंट ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया.

एमसीडी और पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बेसमेंट की छत को भी आग से काफी नुकसान हुआ. इसी वजह से लोगों को एहतियातन वहां जाने नहीं दिया जा रहा है. जांच भी जारी है. पूरी तरह से पार्किंग बंद नहीं है. ऊपरी हिस्से में गाड़ियां खड़ी हो रही हैं.

ये भी पढ़ें :इंजीनियरिंग की छात्रा को किया प्रपोज, इनकार करने पर कॉलेज में घुसकर किया हमला

ABOUT THE AUTHOR

...view details