दिल्ली

delhi

MCD Election : सैनिक एनक्लेव वार्ड 112 में कांग्रेस लगा रही जोर, आप ने किया जीत का दावा

By

Published : Nov 29, 2022, 12:11 PM IST

दिल्ली के सैनिक एनक्लेव वार्ड 112 में (Sainik Enclave Ward 112) कांग्रेस की प्रत्याशी आरती युवराज सिंह राणा के समर्थन में जेजे कांग्रेस कमिटी के जिलाध्यक्ष हाजी सदरुद्दीन सैफी को पार्टी के स्टार प्रचारक के तौर पर उतारा गया है. उन्होंने डोर टू डोर कैंपेन किया

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:दिल्ली नगर निगम काचुनाव प्रचार अपने अंतिम चरण पर है. ऐसे में सभी दल वोटर्स की नब्ज टटोलने में लगे हैं. बीजेपी और आप के साथ-साथ कांग्रेस भी जोर आजमाइस में लगी है. इसी क्रम में दिल्ली के सैनिक एनक्लेव वार्ड 112 में कांग्रेस प्रत्याशी (Sainik Enclave Ward 112) आरती युवराज सिंह राणा के समर्थन में जेजे कांग्रेस कमिटी के जिलाध्यक्ष हाजी सदरुद्दीन सैफी को पार्टी के स्टार प्रचारक के तौर पर उतारा है. उन्होंने डोर टू डोर कैंपेन किया, जहां लोगों की तरफ से अच्छा खासा सपोर्ट मिला.

सैफी सैनिक इन्क्लेव वार्ड इलाके में बीजेपी के साथ-साथ आम आदमी पार्टी की पोल खोल रहे है. उन्होंने लोगों से कांग्रेस को जिताने की अपील की है. वहीं विकास नगर वार्ड 109 में आप प्रत्याशी के समर्थन में कंग्रेस से आप में शामिल हुए पूर्व सांसद महाबल मिश्रा ने एक जनसभा को संबोधित कर आम आदमी पार्टी प्रत्याशी अशोक पांडे के लिए वोट मंगा. इस जनसभा में आप विधायक महेंद्र यादव भी शामिल हुए. इस दौरीन काफी संख्या में समर्थक मौजूद रहे.

दिल्ली नगर निगम चुनाव 2022

महाबल मिश्रा ने एमसीडी चुनाव में आप की हवा होने का दावा किया है. वहीं कांग्रेस नेता सदरुद्दीन सैफी ने कहा कि इलाके की ऐसी बदहाली है कि लोगों का पैदल चलना और घर से निकलना मुश्किल हो गया है.

ये भीपढ़ें: गैंगस्टर और आतंकवादी सांठगांठ मामला_ एनआईए ने कई राज्यों में की छापेमारी

बता दें कि इलाके के लोगों ने बीजेपी पार्षद के 5 साल के कार्यकाल को भी देखा और आप विधायक के 8 साल की नाकामी को भी देख रहे हैं. इलाके में विकास कि कहीं कोई बयार नहीं बह रही. हर तरफ बदहाली ही बदहाली है. यही वजह है कि लोगों की उम्मीद है एक बार फिर से कांग्रेस पर आ टिकी हैं. क्योंकि इस इलाके में जो भी विकास का काम हुआ है वह कांग्रेस के विधायक और पार्षद के कार्यकाल में हुआ है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details