दिल्ली

delhi

दिल्ली के वसंत विहार में विधवा महिला ने दो बेटियों के साथ की आत्महत्या, मिला सुसाइड नोट

By

Published : May 22, 2022, 10:39 AM IST

साउथ दिल्ली जिले के वसंत विहार के एक मकान से संदिग्ध परिस्थितियों में तीन शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. इनमें एक महिला और उसकी दो बेटियों के शव शामिल हैं. फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर आगे की जांच में जुट गई है.

found suicide note
found suicide note

नई दिल्ली: साउथ वेस्ट जिले के वसंत विहार इलाके में एक महिला ने अपनी दो बेटियों के साथ आत्महत्या कर ली. मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची वसंत विहार थाना पुलिस ने तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौके से पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसकी जांच की जा रही है. प्राथमिक जांच में सामने आया है की परिवार डिप्रेशन में था क्योंकि महिला के पति की अप्रैल 2021 में कोरोना से मौत हो गई थी. फिलहाल पुलिस ने मामले में परिजनों को सूचना देकर पूछताछ शुरू कर दी है.

साउथ वेस्ट जिले के DCP मनोज सी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार रात 8:55 पर पुलिस को सूचना मिली की वसंत अपार्टमेंट में एक फ्लैट का गेट अंदर से बंद है. जिसके बाद SHO अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे, जहां पुलिस टीम ने पाया कि घर का गेट और सभी खिड़की अंदर से बंद थे. पुलिस ने गेट तोड़ा और अंदर प्रवेश किया. जहां घर के अंदर गैस सिलेंडर खुला हुआ था और तीन छोटी-छोटी मोमबत्तियां रखी हुई थीं. आशंका जताई जा रही है कि दम घुटने से उनकी मौत हुई है. पुलिस टीम ने घर के अंदर के कमरों की जांच की तो वहां तीन शव मिला. मृतकों की पहचान मां मंजू और बेटी अंशिका और अंकू के रूप में हुई है. पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर अस्पताल भेज दिया है.

दिल्ली के वसंत विहार में विधवा महिला ने दो बेटियों के साथ की आत्महत्या

शुरुआती जांच के दौरान घर से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है. पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि मंजू के पति की कोरोना के चलते 2021 में मौत हो गई थी, जिसके बाद से पूरा परिवार डिप्रेशन में था. मंजू की तबियत भी खराब रहने लगी थी, जिसके चलते उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठाया. फिलहाल पुलिस ने उनके रिश्तेदारों को घटना की सूचना दे दी है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details