दिल्ली

delhi

crime in delhi: पालम में तीन आरोपियों ने मारी महिला को गोली, सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस कर रही है आरोपी की तलाश

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Oct 3, 2023, 11:00 PM IST

दिल्ली के पालम में देर शाम तीन आरोपियों ने महिला को गोली मार दी. महिला को रामफल इलाके में गोली मारी गई. पुलिस ने फिलहाल केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: दिल्ली में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है. दिल्ली की साउथ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के पालम थाना इलाके में सोमवार शाम महिला पर अज्ञात ने गोली चला दी. वारदात सोमवार रात रामफल चौक पर हुई. घटना उस वक्त हुई जब वहां काफी भीड़ भाड़ थी. फिलहाल पुलिस ने मामले की पुष्टि कर जांच शुरू कर दी है.

महिला सफदरजंग अस्पताल में रेफर: मामले की पुष्टि करते हुए डीसीपी साउथ वेस्ट मनोज सी ने बताया कि घायल महिला की पहचान 31 साल के रोशनी के रूप में हुई है.महिला को गोली लगने के बाद इंदिरा गांधी हॉस्पिटल में पहले भर्ती कराया गया था. पुलिस को अस्पताल से मामले की सूचना मिली थी। जब पुलिस टीम अस्पताल पहुंची तो पता चला कि वहां से घायल रोशनी को सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया है.

पुलिस के अनुसार घायल महिला द्वारका के सेक्टर 7 इलाके में परिवार के साथ रहती है. घायल महिला के पति ताराचंद ने बताया कि तीन लोगों ने उनकी पत्नी पर गोली चलाई है. महिला का बयान नहीं लिया जा सका है. हालांकि अब तक वारदात के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

ये भी पढ़ें:नोएडा में ऑटो चालक को बंधक बनाकर लूटने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

पुलिस कर रही है जांच: पुलिस ने कहा कि वो लोग महिला के बयान का इंतजार कर रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की छानबीन कर रही है. जिस रामफल चौक के पास महिला पर गोली चलाई गई है, वो काफी भीड़-भाड़ वाला इलाका है. वहां पर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस टीम चेक कर रही है. सीसीटीवी फुटेज से पुलिस गोली चलाने वाले आरोपियों के बारे में पुलिस को पता चल सके और उसकी पहचान करके पुलिस उसे गिरफ्तार कर सके.

ये भी पढ़ें:शादी का झांसा देखकर पुलिसकर्मी ने किया रेप, पीड़िता ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

ABOUT THE AUTHOR

...view details