दिल्ली

delhi

बिहार से दिल्ली लाकर करते थे गांजे की सप्लाई, पुलिस के हत्थे चढ़े तीन तस्कर

By

Published : Feb 13, 2023, 7:44 AM IST

दिल्ली में स्पेशल स्टाफ की पुलिस टीम ने तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है, जो गांजा बिहार से दिल्ली लाकर बेचा करते थे. उनके पास से पुलिस ने 101 किलोग्राम गांजा बरामद किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: आउटर डिस्ट्रीक्ट के स्पेशल स्टाफ की पुलिस टीम ने 3 ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से 101 किलो से ज्यादा गांजा बरामद किया गया है, जिसकी कीमत लाखों में आंकी जा रही है. यह गैंग बिहार से गांजा लाकर दिल्ली में सप्लाई करते थे.

डीसीपी आउटर हरेंद्र सिंह ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में गिरफ्तार किए गए गांजा तस्करों की पहचान पब्बर गिरी, गिगल कुमार और पप्पू राय के रूप में हुई है. यह तीनों ही दिल्ली के मोहन गार्डन, बिहार के पटना और वैशाली जिला के रहने वाले हैं. इनके खिलाफ रनहोला थाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज किया गया है.

पूछताछ में पता चला कि पब्बर गिरी पर पहले से 2 आपराधिक मामले और पप्पू राय पर एक मामला दर्ज है. पुलिस के अनुसार एसीपी ऑपरेशन की देखरेख में स्पेशल स्टाफ के इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार, सब इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार, सहायक सब इंस्पेक्टर सुनील कुमार, शक्ति, हेड कांस्टेबल अनिल, ओमवीर और कांस्टेबल मनजीत की टीम ने एक इंफॉर्मेशन के आधार पर इस गैंग को खेड़ी बाबा पुल के पास ट्रैप किया, जब यह लोग प्लास्टिक बैग में गांजा लेकर आए थे.

प्लास्टिक बैग से 35 किलो से ज्यादा हाई क्वालिटी का गांजा पब्बर गिरी के पास से बरामद किया गया जबकि 33 किलो गांजा पप्पू राय के पास से और 33.200 किलोग्राम गिगल से बरामद किया गया.

यह भी पढ़ें: प्रशांत विहार में पीट-पीटकर युवक की हत्या, सामने आया वीडियो

पूछताछ में उन्होंने बताया कि बिहार से गांजा की खेप खरीद कर लाते हैं और आगे इससे ऊंची कीमत पर दिल्ली में बेच देते हैं. आगे की छानबीन की जा रही है, जिससे इस गैंग के और भी लोगों के बारे में पुलिस को पता चल सके और उन्हें पकड़ा जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details