दिल्ली

delhi

द्वारका में पुलिस ने मोबाइल स्नैचिंग के आरोप में नाबालिग को किया गिरफ्तार

By

Published : Dec 2, 2020, 9:22 PM IST

द्वारका साउथ थाना पुलिस ने मोबाइल स्नैचिंग के मामले में एक नाबालिग युवक को गिरफ्तार किया है. वारदात को अंजाम देने के बाद उसने मोबाइल बेच दिया था. युवक ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

Minor arrested for mobile snatching
मोबाइल स्नैचिंग के आरोप में नाबालिग गिरफ्तार

नई दिल्ली:दक्षिण पश्चिम दिल्ली के द्वारका साउथ थाना की पुलिस टीम ने मोबाइल स्नैचिंग करने और उसे बेचने के आरोप में एक नाबालिग को पकड़ा है, जिसके पास से एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है.

CCTV फुटेज से मिला आरोपी का सुराग
डीसीपी संतोष कुमार मीणा के अनुसार, द्वारका साउथ थाना में मोबाइल स्नेचिंग का मामला दर्ज कराया गया था जिसमें पीड़ित ने बताया कि बाइक सवार युवक उसका मोबाइल छीनकर फरार हो गया. द्वारका साउथ थाना एसएचओ की देख-रेख में पुलिस टीम ने घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू की तो उन्हें आरोपी के बारे में सुराग मिल गया.

स्नैचिंग के बाद पड़ोसी को बेच दिया था मोबाइल
पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस की मदद से मोबाइल की लोकेशन ट्रेस कर ली, जो एक लड़की इस्तेमाल कर रही थी. जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो पता चला कि उसने अपने पड़ोसी से यह मोबाइल खरीदा था, जिसके बाद पुलिस टीम ने नाबालिग को पकड़ लिया. नाबालिग युवक ने मोबाइल स्नैचिंग की बात कबूल ली है.

नाबालिग पर पहले से दर्ज हैं 4 मामले
जानकारी के अनुसार, नाबालिग पर चार मामले पहले से ही दर्ज है और यह पहले भी द्वारका जिला में मोबाइल स्नैचिंग की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details