दिल्ली

delhi

दिल्ली एमसीडी में तैनात इंस्पेक्टर के साथ मारपीट, 5 लाख रुपये रंगदारी की मांग

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Aug 29, 2023, 11:44 AM IST

बाहरी दिल्ली के मुंडका थाना इलाके की पुलिस ने दिल्ली एमसीडी में तैनात एक इंस्पेक्टर के साथ मारपीट और बंधक बनाकर 5 लाख रुपये रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है पीड़ित ने मुंडका थाना में FIR दर्ज करवाया है. लेकिन इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:बाहरी दिल्ली के मुंडका थाना इलाके की पुलिस ने दिल्ली एमसीडी में तैनात एक इंस्पेक्टर के साथ मारपीट करने और ऑफिस में बंधक बनाकर 5 लाख की डिमांड करने के मामले में एफआईआर दर्ज किया है. जिसकी छानबीन की जा रही है. बता दें कि इस घटना में दिल्ली के एक बड़े राजनीतिक पार्टी का नाम सामने आ रहा है.

पीड़ित इंस्पेक्टर की पहचान पंकज शर्मा के रूप में हुई है. जो नरेला में जोनल इंस्पेक्टर के पद पर हाउस टैक्स डिपार्टमेंट में तैनात है. उन्होंने पुलिस में दी गई शिकायत में आरोप लगाया है कि उन्हें जबरन गाड़ी में किडनैप कर एक ऑफिस में ले जाया गया. जहां उनको बंधक बनाकर पीटा गया. और 05 लाख रुपए की डिमांड की गई.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 25 अगस्त को एमसीडी इंस्पेक्टर अपने ऑफिस से ड्राइवर और ऑपरेटर के साथ टिकरी बॉर्डर पहुंचे थे. जहां पर चार नोटिस उन्होंने प्रॉपर्टी ओनर को सर्व करवाए. उसके बाद लौटकर एक ढाबा में खाना खाने पहुंचे थे, तभी वहां पर एक गाड़ी में तीन-चार लोग पहुंचे और उन्होंने इंस्पेक्टर को राजेंद्र लाडला के ऑफिस चलने को कहा. मना करने पर जबरदस्ती उनकी गाड़ी की चाबी निकाल ली और गाड़ी में बैठाकर अपने साथ ले गए. वहां उनके साथ मारपीट की गई और इलाके में नोटिस जारी करने पर 5 लाख महीना देने की बात कही.

पीड़ित इंस्पेक्टर ने इस घटना को लेकर मुंडका थाना में FIR दर्ज करवाया है. जिसके आधार पर पुलिस तफ्तीश कर रही है. इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें- Noida crime: लोन दिलाने के नाम पर फर्जीवाड़ा करने वाले आरोपी गिरफ्तार, अब तक लाखों की कर चुके ठगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details