दिल्ली

delhi

शराब तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे, अवैध शराब के 40 कार्टून बरामद

By

Published : Feb 6, 2020, 1:52 PM IST

दिल्ली की साउथ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट की स्पेशल पुलिस टीम ने एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. इसके पास से पुलिस ने अवैध शराब के 40 कार्टून बरामद किए गए हैं. पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

illicit liquor smuggler arrested by special police team in delhi
दिल्ली में शराब तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे

नई दिल्ली: साउथ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट की स्पेशल पुलिस स्टाफ की टीम ने पिकेट चेकिंग के दौरान एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. इसके पास से अवैध शराब के 40 कार्टून बरामद किए गए हैं.

दिल्ली में शराब तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे

चुनाव में शराब तस्करी रोकने के लिए बनी पुलिस टीम
एडिशनल डीसीपी साउथ वेस्ट इंगित प्रताप सिंह के मुताबिक विधानसभा चुनाव के मद्देनजर साउथ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट अवैध शराब की तस्करी पर नियंत्रण रखने के लिए इंस्पेक्टर दिनेश कुमार की देखरेख में एसआई मुकेश, पंकज, हेड कांस्टेबल सतीश और कॉन्स्टेबल आशुतोष आदि की टीम बनाए गई.

ट्रैप लगाकर किया गिरफ्तार
टीम को शराब तस्करी की गुप्त सूचना मिली जिसके बाद वसंत विहार के पश्चिमी मार्ग पर ट्रैप लगाया गया. इस दौरान टीम ने एक हुंडई सेंट्रो कार को रोका, लेकिन ड्राइवर कार से निकल कर भागने लगा. इसके बाद टीम ने चालक को धर दबोचा.

बरामद हुए 1920 क्वार्टर
कार की तलाशी में पुलिस को हरियाणा में बेची जाने वाली अवैध शराब के 40 कार्टून बरामद हुए, जिसमें 1920 क्वार्टर रखे हुए थे. पूछताछ में ड्राइवर ने बताया कि उसका नाम मोहसीन है और वे यूपी के बुलंदशहर का रहने वाला है.

दर्ज किया मामला
इसके बाद पुलिस ने ड्राइवर पर एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर, शराब और गाडी को जब्त कर लिया. इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Intro:साउथ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के स्पेशल स्टाफ की टीम ने पिकेट चेकिंग के दौरान एक शराब को गिरफ्तार किया है. इसके पास से अवैध शराब के 40 कार्टून बरामद किए गया है.

Body:चुनाव को ध्यान में रखते हुए शराब तस्करी की रोक के लिए बनाई गई पुलिस टीम..

एडिशनल डीसीपी साउथ वेस्ट इंगित प्रताप सिंह के अनुसार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर साउथ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट अवैध शराब की तस्करी पर नियंत्रण रखने के लिए इंस्पेक्टर दिनेश कुमार की देख-रेख में एसआई मुकेश, पंकज, हेड कांस्टेबल सतीश और कॉन्स्टेबल आशुतोष आदि की टीम बनाए गई.

ट्रैप लगाकर किया गिरफ्तार..

टीम को शराब तस्करी की गुप्त सूचना मिली, जिसके बाद वसंत विहार के पश्चिमी मार्ग पर ट्रैप लगाया गया. इस दौरान टीम ने एक हुंडई सेंट्रो कार को रोका, लेकिंन कार चालक कार से निकल कर भागने लगा. इसके बाद टीम ने चालक को धर दबोचा.

बरामद हुए 1920 क्वार्टर..

कार की तलाशी में पुलिस को हरियाणा में बेची जाने वाली शराब के 40 कार्टून बरामद हुए, जिसमे 1920 क्वार्टर रखे हुए थे. पूछताछ में चालक ने बताया कि उसका नाम मोहसीन है और वह यूपी के बुलंदशहर का रहने वाला है.

Conclusion:दर्ज किया मामला..

इसके बाद पुलिस ने चालक पर एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर, शराब और गाडी को जब्त कर लिया. इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details