दिल्ली

delhi

हरिदास नगर: पुलिस के हत्थे चढ़ा वाहन चोर, बोलेरो पिकअप हुई बरामद

By

Published : Apr 6, 2020, 3:22 PM IST

एक वाहन चोर बाबा हरिदास नगर पुलिस के हत्थे चढ़ा. साथ ही उसके नाबालिग साथी को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. गाड़ी के मालिक के साथ मिलकर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं. पुलिस ने इनके पास से बोलेरो पिकअप बरामद की है.

haridas nagar police arrest vehicle robber and bolero pickup detained
हरिदास नगर पुलिस के हत्थे चढ़ा वाहन चोर

नई दिल्ली:बाबा हरिदास नगर थाने की पुलिस टीम ने एक वाहन चोर को गिरफ्तार किया है और उसके नाबालिग साथी को हिरासत में लिया है. इनके पास से पुलिस ने चोरी की बोलेरो पिकअप बरामद की है. डीसीपी द्वारका एन्टो अल्फोंस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए वाहन चोर का नाम राहुल है जोकि हरियाणा के रोहतक का रहने वाला है.

हरिदास नगर पुलिस के हत्थे चढ़ा वाहन चोर
गाड़ी के मालिक के साथ मिलकर पुलिस ने किया पीछाडीसीपी ने बताया कि पुलिस को एक पीसीआर कॉल रिसीव हुई थी, जिसमे शिकायतकर्ता दलवीर सिंह ने बताया की उसकी बोलेरो पिकअप चोरी हो गई है और चोर गाड़ी लेकर सुरखपुर रोड की तरफ लेकर जा रहे थे. इस सूचना पर एसीपी नजफगढ़ विजय सिंह यादव की देखरेख में फौरन सब इंस्पेक्टर नरेश कुमार की टीम ने दलवीर सिंह के साथ मिलकर गाड़ी का पीछा किया. खेत में गाड़ी ले जाकर फंसा आरोपीजब आरोपी को पता लगा कि पुलिस उसका पीछा कर रही है तो उसने जल्दबाजी में गाड़ी खेत में घुसा दी और वहां फंसने के बाद गाड़ी से निकलकर भागने की कोशिश करने लगा. लेकिन पुलिस ने उसे धर दबोचा. इस दौरान आरोपी को छोटी-मोटी छोटे भी आ गई. जिसके बाद उसे इलाज के लिए आरटीआरएम हॉस्पिटल ले जाया गया. मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिसडीसीपी ने बताया कि पुलिस ने वाहन चोर के नाबालिग साथी को भी हिरासत में लेकर बोलेरो पिकअप बरामद कर ली और इस मामले में पुलिस ने बाबा हरिदास नगर थाने में आरोपी राहुल के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की छानबीन शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details