दिल्ली

delhi

Delhi Crime: अवैध संबंधों के चलते दोस्त ने की दोस्त की हत्या, पुलिस ने दोनो आरोपी को किया गिरफ्तार

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Nov 4, 2023, 7:13 PM IST

murdered friend due to illegal relations : ग्रेटर नोएडा में अवैध संबंधों के चलते एक दोस्त ने दूसरे दोस्त की हत्या कर दी. आरोपी का मृतक की पत्नी से अवैध संबंध था, जिसका पता मृतक को चल चुका था. आरोपी ने उस समय मृतक से माफी मांग कर मामला समाप्त कर दिया था, लेकिन बाद में उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या में शामिल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

अवैध संबंधों के चलते दोस्त ने की दोस्त की हत्या
अवैध संबंधों के चलते दोस्त ने की दोस्त की हत्या

अवैध संबंधों के चलते दोस्त ने की दोस्त की हत्या

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा में अवैध संबंधों के चलते एक बार फिर रिश्ते शर्मसार हुए है जहां एक दोस्त ने दूसरे दोस्त की हत्या कर दी. आरोपी का मृतक दोस्त की पत्नी से अवैध संबंध था. जिसके जानकारी मृतक को हो गयी जिसके बाद आरोपी ने माफी मांगकर मामले के समाप्त कर दिया और फिर दोस्त से बदला लेने के लिए उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है और हत्या में प्रयोग सामान भी बरामद कर लिया है.

आलोक ग्रेटर नोएडा में एक निजी कंपनी में नौकरी करता था
पुलिस के अनुसार, मृतक आलोक जिला हरदोई का रहने वाला था जो वर्तमान में सूरजपुर थाना क्षेत्र के देवला गांव में अनुरुद्ध के मकान में किराए पर रहता था. आलोक ग्रेटर नोएडा में एक निजी कंपनी में नौकरी करता था. आलोक के गांव के मित्र सर्वेश यादव का उसके घर पर आना जाना था. सर्वेश यादव के आलोक की पत्नी से अवैध संबंध थे जिसकी जानकारी आलोक को गई तो सर्वेश ने माफी मांगकर मामला शांत करा दिया और फिर बाद में उसकी हत्या कर दी.

एडिशनल डीसीपी सेंट्रल नोएडा ह्रदेश कठेरिया ने बताया कि बिसरख थाना क्षेत्र में एक नवम्बर को आलोक का शव मिला था. जिसके बाद पुलिस ने शव की शिनाख्त की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हत्या का खुलासा करने के लिए दो टीमों का गठन कर दिया. बिसरख पुलिस ने आलोक की हत्या के मामले में उसके दोस्त सर्वेश यादव को गिरफ्तार किया है.

सर्वेश यादव ने कानपुर निवासी रिंकू उर्फ भूपेंद्र के साथ मिलकर आलोक की हत्या कर दी थी. आलोक जब कंपनी से निकला तो आरोपी सर्वेश और रिंकू ने उसे अपने साथ ट्रेलर के केबिन में बैठा लिया जहां पर उसके सर में टायर लिवर से जोरदार वार कर उसको बेहोश कर दिया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.
आलोक की पत्नी के सर्वेश से अवैध संबंध थे
एडीसीपी ने बताया कि आलोक की पत्नी के सर्वेश से अवैध संबंध थे लेकिन पिछले तीन-चार महीने से आलोक की पत्नी की बुलंदशहर निवासी रवि से नजदीकियां बढ़ गईं जिसके बाद महिला सर्वेश से किनारा करने लगी.

आलोक और रवि ने मिलकर सर्वेश के साथ की थी मारपीट

मृतक आलोक और रवि ने मिलकर सर्वेश के साथ मारपीट भी की थी. उसी अपमान का बदला लेने के लिए सर्वेश ने रिंकू के साथ मिलकर आलोक की हत्या कर दी. हत्या के बाद आलोक के शव को छिपाने और रवि को फंसाने के लिए मिग्सन ग्रीन सोसायटी की ग्रीन बेल्ट में फेंक दिया.

ये भी पढ़ें : Crime in NCR: डॉक्टर ने 10 साल की नाबालिग से क्लीनिक के अंदर किया रेप, आरोपी डॉक्टर फरार

ये भी पढ़ें : Crime In NCR: गाजियाबाद में 11 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया रेप, आरोपी हिरासत में

ABOUT THE AUTHOR

...view details