दिल्ली

delhi

दिल्ली में दोस्त ने दिया धोखा, घर से ले उड़ा ले गया लाखों की ज्वेलरी, ऐसे हुआ गिरफ्तार

By

Published : Nov 18, 2022, 10:55 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat ()

देश की राजधानी दिल्ली में दोस्त ने एक व्यक्ति को धोखा दिया और उसके घर से लाखों की ज्वेलरी और नकदी ( jewelry and cash) ले उड़ा. पालम गांव थाना की पुलिस टीम ने बाराबंकी में छापा मारकर चोरी गहने बरामद कर लिए हैं और दोस्त के घर चोरी करने वाले को गिरफ्तार कर लिया है.

नई दिल्ली : पालम गांव थाना की पुलिस टीम ने एक घर से लाखों की (lakhs from home) ज्वेलरी और कैश चोरी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. उसके पास से सोने की ज्वेलरी भी बरामद कर ली गई है. जिनमें से कान की बालियां, गोल्ड चेन, सोने की चूड़ियां, मंगल सूत्र आदि शामिल है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान गुलाब सिंह के रूप में हुई है. ये चोर उत्तर प्रदेश के बाराबंकी का रहने वाला है.

29 अगस्त को दर्ज हुई चोरी की एफआईआर :डीसीपी मनोज सी. ने बताया कि 29 अगस्त को चोरी की एक एफआईआर दर्ज कराई गई थी. पालम इलाके में रहने वाले एक शख्स ने वारदात के बारे में पुलिस को सूचना दी थी. उसके घर से बड़ी मात्रा में ज्वेलरी और कुछ नकदी चोरी कर ली गई है. मौके पर छानबीन के लिए हेड कांस्टेबल शिवदीप पहुंचे और पुलिस ने जांच के बाद इस मामले में मामला दर्ज करके एसएचओ पालम गांव के नेतृत्व में छानबीन शुरू की.

ये भी पढ़ें :- निगम में केजरीवाल इंजन लाओ, सब कुछ ठीक चलेगा : दुर्गेश पाठक

दोस्त के बाराबंकी स्थित घर से बरामद हुई ज्वेलरी :हेड कॉन्स्टेबल शिवदीप के अलावा विनय और संदीप ने टेक्निकल सर्विलांस और लोकल इंटेलिजेंस की मदद से आगे की जांच शुरू की. शिकायतकर्ता ने अपने दोस्त गुलाब सिंह पर शक जाहिर किया. जिसके बाद पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस की सहायता से उसे दबोच लिया. जिसके बाद इस मामले का खुलासा हुआ और आरोपी को गिरफ्तार किया जा सका. पूछताछ के बाद पीड़ित के घर से चुराई गई ज्वेलरी को आरोपी के बाराबंकी स्थित उसके घर से बरामद कर लिया गया. अब आगे की कार्रवाई की जा रही है.

दोस्त घर से चुरा ले गया लाखों की ज्वेलरी

ये भी पढ़ें :-केजरीवाल और सिसोदिया ने स्कूलों में टैबलेट सप्लाई के लिए मांगी थी रिश्वत, पत्र के जरिए सुकेश का एक और आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details