दिल्ली

delhi

Crime In Delhi: डीजे पर फरमाइशी गाना बजाने को लेकर हुआ विवाद, गोली लगने से एक युवक घायल

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Oct 26, 2023, 1:30 PM IST

दशहरा पर्व पर डीजे बजाने के विवाद में एक युवक घायल हो गया. रणजीत नगर थाना इलाके में डीजे बजाने को लेकर गोलीबारी हुई. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. घायल युवक के परिजनों में हाहाकार मचा हुआ है. पढ़ें पूरी खबर... Firing over playing a song in ranjit nagar, Delhi Firing

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:सेंट्रल दिल्ली के रणजीत नगर थाना इलाके में DJ पर गाना बजाने को लेकर विवाद हो गया. मामला गोलीबारी तक जा पहुंची. मामूली बात को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के एक शख्स को गोली मार दी. इस घटना में गंभीर रूप से घायल व्यक्ती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत अब खतरे से बाहर है.

घटना 24 अक्टूबर की बताई जा रही है. सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी संजय कुमार सेन ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि, "रात लगभग 11:00 बजे के आसपास पुलिस को इस मामले की सूचना मिली थी. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार. दशहरा की रात रावण दहन के दौरान कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. DJ पर गाने की भी व्यवस्था थी. गाना बजाने को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया. बात गोलीवारी तक पहुंच गई. घटना की सुचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया. जहां अब उसकी हालत खतरे से बाहर है.

ये है मामला

बताया जा रहा है कि रंजीत नगर के डी ब्लॉक के काली माता मंदिर के पास डीजे पर गाना बजाने को लेकर झगड़ा हुआ था, आरोप है, की इसी बीच योगेश और कक्कड़ ने सनी नाम के युवक पर गोली चला दी, गोली उसके हाथ में लगी. इस मामले में पुलिस ने 307/34 और 25/27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया. जिन आरोपियों पर गोली मारने का आरोप है, उनका क्रिमिनल बैकग्राउंड है. उनमें से एक दिल्ली पुलिस का घोषित बेड करेक्टर भी है. उसके ऊपर कई मामले चल रहे हैं. उन्हें धर पकड़ करने के लिए पुलिस की टीम छानबीन कर रही है. जिस युवक को गोली मारी गई है, उसपर भी आपराधिक मामले चल रहे हैं. फरार आरोपियों के बारे में पुलिस टेक्निकल सर्विलांस की मदद से पता लग रही है, जिससे कि उसे जल्द से जल्द पकड़ा जा सके.

यह भी पढ़ें-Crime In Delhi : द्वारका के रामलीला ग्राउंड के बाहर दो गुटों में चाकूबाजी, तीन घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details