दिल्ली

delhi

नजफगढ़: 30 मिनट में कैंटर ट्रक चोरी, CCTV में कैद हुई वारदात

By

Published : Jan 8, 2021, 8:18 AM IST

दक्षिण पश्चिमी दिल्ली के नजफगढ़ के दिचाऊं कलां गांव में चोरों ने 30 मिनट में कैंटर ट्रक चोरी कर लिया. ये घटना CCTV में कैद हो गई. पुलिस इसी के आधार पर जांच में जुट गई है.

Truck theft incident captured in CCTV
ट्रक चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद

नई दिल्ली: साउथ वेस्ट दिल्ली के नजफगढ़ के आस-पास के गावों में चोरों के हौसले बुलंद है. यहां दिचाऊं कलां गांव से चोर केवल 30 मिनट में एक कैंटर ट्रक चोरी करके फरार हो गए.

ट्रक चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद

सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की वारदात

चोरी की यह पूरी घटना वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई. इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई. बाबा हरिदास नगर थाना पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-लोधी कॉलोनीः रुकने का इशारा करने पर कार चालक ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी को मारी टक्कर

मामले की जांच में जुटी पुलिस
जानकारी के अनुसार सुरेंद्र सिंह सपरिवार दिचाऊं कलां गांव में रहते हैं. उन्होंने बताया कि वह आयशर ट्रक द्वारा दिल्ली की आजादपुर मंडी में सब्जी ढ़ोने का काम करते हैं. बीते 6 जनवरी की रात उन्होंने सवा तीन बजे के करीब आजादपुर मंडी से आने के बाद ट्रक DL 1 L V 3518 नंबर को प्लाट में खड़ा किया था और जब वह करीब 5 बजे जब पशुओं का दूध निकालने प्लाट पर पहुंचे तो वहां से ट्रक गायब था. उन्होंने तुरंत ट्रक चोरी की सूचना पुलिस को दी. फिलहाल पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया है और CCTV फुटेज को कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details