दिल्ली

delhi

Dwarka Police: बॉर्डर पार से मंगवाई लग्जरी गाड़ी में शराब, दो इंटरस्टेट तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Mar 13, 2023, 7:09 PM IST

द्वारका पुलिस ने बार्डर से दो शराब तस्करों को गिरफ्तार कर इंटर स्टेट गिरोह का खुलासा किया है. दोनों महंगी गाड़ी में शराब मंगाकर सप्लाई करने वाले थे, तभी पुलिस ने दबोच लिया.

dfd
df

नई दिल्ली: बॉर्डर पार कर द्वारका इलाके में हरियाणा से अवैध शराब की खेप लाकर लोकल इलाके में सप्लाई करने वाले दो इंटरस्टेट शराब तस्करों को स्पेशल स्टाफ की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनकी पहचान शिवम और दिनेश के रूप में हुई है. यह दोनों भगवती गार्डन और मोहन गार्डन इलाके के रहने वाले हैं. इनके पास से शराब तस्करी में इस्तेमाल लग्जरी गाड़ी और 1150 अवैध शराब के बरामद किए गए हैं.

डीसीपी द्वारका एम हर्षवर्धन ने बताया कि लगातार जिला की पुलिस टीम बॉर्डर पार करके हरियाणा से शराब तस्करी करने वाले शराब तस्करों के खिलाफ धरपकड़ अभियान चला रही है. इसी अभियान में पहले भी कई शराब तस्कर को गिरफ्तार किया जा चुका है. उसी अभियान में स्पेशल स्टाफ की टीम ने इन दोनों को गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है.

एसीपी ऑपरेशन रामअवतार की देखरेख में स्पेशल स्टाफ के इंचार्ज इंस्पेक्टर नवीन कुमार, सहायक सब इंस्पेक्टर करतार, हेड कॉन्स्टेबल विजेंदर, कुलदीप, नागेंद्र, कॉन्स्टेबल प्रदीप को दोनों शराब तस्कर के बारे में सूचना मिली थी.

उसी सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने नजफगढ़ नाला पर ट्रेप लगाकर एक लग्जरी गाड़ी को रोका. इसमें शराब के खेप हरियाणा से लाया गया था. गाड़ी की तलाशी में पुलिस टीम ने शराब की 23 पेटियां गाड़ी से बरामद की. गिनती करने पर 1150 क्वार्टर बरामद किए गए. गाड़ी में सवार दोनों आरोपियों की पहचान शिवम और दिनेश के रूप में हुई है. इनके खिलाफ नजफगढ़ थाना में एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया.

यह भी पढ़ेंः ग्रेटर नोएडा: पुलिस कार्रवाई नहीं होने पर महिला ने दी नहर में कूदकर जान देने की धमकी, वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details