दिल्ली

delhi

द्वारका पुलिस ने लूट मामले में जमानत मिलने के बाद फरार आराेपी काे किया गिरफ्तार

By

Published : Jul 30, 2022, 1:14 PM IST

अमन विहार के संदीप ने पंजाबी बाग में लूट की वारदात को अंजाम दिया था. इस मामले में अगस्त 2020 में उसे बेल मिली थी. जिसके बाद से ही वह पुलिस से बचने के लिए पता बदल कर रह रहा था. लगातार फरार रहने की वजह से जुलाई 2022 में तीस हजारी कोर्ट द्वारा इसे भगौड़ा घोषित किया.

गिरफ्तार
गिरफ्तार

नई दिल्लीः द्वारका साउथ थाने की पुलिस टीम ने लूट मामले में फरार चल रहे एक भगौड़े को गिरफ्तार किया है. जिसकी पहचान धर्मेंद्र उर्फ संदीप के रूप में हुई है. यह दिल्ली के अमन विहार का रहने वाला है. डीसीपी एम. हर्षवर्धन के अनुसार, भगौड़ों के खिलाफ चलाये गए विशेष अभियान के तहत एसीपी द्वारका मदन लाल मीणा की देखरेख में एसएचओ आशीष कुमार के नेतृत्व में हेड कॉन्स्टेबल सुखराम और कुलवंत की टीम का गठन कर उनकी पकड़ के लिए लगाया गया था.

पुलिस टीम सूत्रों को सक्रिय कर भगौड़ों के बारे में जानकारियों को विकसित करने में लगी हुई थी. इसी क्रम में पुलिस को सूत्रों से एक भगौड़े के अमन विहार इलाके में आने का पता चला. पुलिस टीम ने जिस पर कार्रवाई करते हुए ट्रैप लगा कर उसे दबोच लिया. पूछताछ में उसकी पहचान धर्मेंद्र उर्फ संदीप के रूप में हुई.

आरोपी ने बताया कि दाे साल पहले उसने पंजाबी बाग में लूट की वारदात को अंजाम दिया था. इस मामले में अगस्त 2020 में उसे बेल मिली थी. जिसके बाद से ही ये पुलिस से बचने के लिए पता बदल कर रह रहा था. लगातार फरार रहने की वजह से जुलाई 2022 में तीस हजारी कोर्ट द्वारा इसे भगौड़ा घोषित किया. इस पर पहले से चार आपराधिक मामले दर्ज हैं, जिनमे से तीन पंजाबी बाग थाने और एक राज पार्क थाने में दर्ज है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details