दिल्ली

delhi

Delhi crime: द्वारका AATS ने एक शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया, भेजा जेल

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Aug 29, 2023, 2:50 PM IST

द्वारका जिला के AATS टीम ने एक वांटेड रॉबर को गिरफ्तार किया है. जिसे दिल्ली पुलिस ने तड़ीपार घोषित किया है. आरोपी पर लूट, स्नैचिंग और ऑटो लिफ्टिंग के 9 मामले दर्ज हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:द्वारका जिला के एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वाड की टीम ने एक वांटेड रॉबर को गिरफ्तार किया है. जिसे दिल्ली पुलिस ने तड़ीपार घोषित किया है. आरोपी का नाम पवन बताया जा रहा है. जिस पर दिल्ली में लूट, स्नैचिंग और ऑटो लिफ्टिंग के 9 मामले दर्ज हैं.

द्वारका डीसीपी एम हर्षवर्धन ने बताया कि पवन सागरपुर, डाबड़ी और विकासपुरी थाना इलाकों में लगातार कई वारदात को अंजाम दे चुका है. पुलिस के अनुसार 23-24 अगस्त की रात डाबड़ी थाना इलाके में लूट की एक वारदात हुई थी. जिसमें आरोपी ने जिम से घर जा रहे एक शख्स पर चाकू से हमला कर दिया था और लूटपाट कर फरार हो गया था.

इधर, पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लुटेरे को पकड़ने के लिए एएटीएस की टीम को लगाया गया. इंस्पेक्टर कमलेश कुमार की देखरेख में एएसआई विजय सिंह, हेड कांस्टेबल राजेश, जयराम, मनोज और राजवीर की टीम ने छानबीन शुरू की. जहां पर वारदात हुई थी, वहां के CCTV कैमरों को खंगालने पर पता चला कि लूटपाट और स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी पवन इलाके में घूम रहा है. इस इंफॉरमेशन पर पुलिस टीम ने ट्रैप लगाकर उसे धर दबोचा.

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसका पीड़ित के साथ दुश्मनी थी. उसी का बदला लेने के लिए उसके ऊपर हमला किया और लूटपाट करके मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें-Greater Noida Encounter: ग्रेटर नोएडा में दो बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़, दोनों घायल, बाइक पर सवार होकर करते थे लूट

यह भी पढ़ें-Crime In Delhi: कंझावला में होटल में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details