दिल्ली

delhi

Delhi snatchers arrested: स्पेशल स्टाफ ने कुख्यात बदमाश को दबोचा, 3 साल से वांटेड और 4 मामलों में था भगोड़ा

By

Published : Apr 25, 2023, 10:57 AM IST

Updated : Apr 25, 2023, 1:21 PM IST

द्वारका जिला के स्पेशल स्टाफ की टीम ने एक ऐसे वांटेड गोल्ड चेन स्नैचर को गिरफ्तार किया है, जो 100 से ज्यादा वारदातों को अंजाम दे चुका है. पुलिस मामले में आगे की छानबीन कर रही है.

भगोड़ा घोषित अपराधी गिरफ्तार
भगोड़ा घोषित अपराधी गिरफ्तार

नई दिल्ली:दिल्ली पुलिस कीस्पेशल स्टाफ की टीम ने 3 साल से फरार चल वांटेड लुटेरे को गिरफ्तार किया है. आरोपी 100 से ज्यादा वारदातों को अंजाम दे चुका है. पुलिस को आरोपी की तलाश साल 2020 से थी. गिरफ्तार आरोपी गोल्ड चेन लूटता था और उसके पैसे से लग्जरी लाइफ जीता था. स्नैचर की पहचान सुनील उर्फ विजय के रूप में हुई है. यह डाबड़ी के महावीर एनक्लेव का रहने वाला है. यह दिल्ली पुलिस का घोषित बेड कैरेक्टर भी है.

100 महिलाओं के गले से खींच चुका चेन:डीसीपी द्वारका एम हर्षवर्धन ने बताया कि इस वांटेड बदमाश को पकड़ने के लिए स्पेशल स्टाफ की टीम को लगाया गया था. पुलिस ने इसके बारे में टेक्निकल सर्विलांस से जानकारी इकट्ठा करना शुरू किया. पता चला कि बदमाश गोल्ड चेन के 100 मामलों को अंजाम दे चुका है. बेल पर बाहर निकलने के बाद यह फरार हो गया था. अपराध की गंभीरता को देखते हुए एसीपी ऑपरेशन रामअवतार की देखरेख में स्पेशल स्टाफ की टीम ने इसके बारे में पता लगाना शुरू किया. इस दौरान पुलिस को यह भी पता चला कि आरोपी को 4 मामलों में कोर्ट ने भगोड़ा भी घोषित कर रखा है. आरोपी की ऊपर दिल्ली के विभिन्न थानों में कई आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं.

ये भी पढ़ें:गाजियाबाद: चोरी के आरोप में छात्रों ने की युवक की पिटाई, वीडियो वायरल होने पर जांच में जुटी पुलिस

गर्लफ्रेंड और खुद पर उड़ता था मोटी रकम:पुलिस टीम इसके बारे में पता लगाती हुई बिंदापुर इलाके में पहुंची. इस दौरान पुलिस को जानकारी मिली की यह किसी से चोरी छुपे डीडीए फ्लैट के पास मिलने के लिए आने वाला है. जैसे ही वह डीडीए फ्लैट के पास पहुंचा पुलिस ने उसे वहीं पर ट्रेप कर लिया. जांच में पता चला कि यह वही है, जिसकी 3 साल से दिल्ली पुलिस तलाश कर रही थी. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह अपने और अपनी गर्लफ्रेंड की लेविस लाइफ पर मोटी रकम खर्च करता था. उस रकम को इकट्ठा करने के लिए गोल्ड चेन लूट की वारदात को अंजाम देता था. आगे की और छानबीन की जा रही है, जिससे यह पता चल सके कि इस फरारी के दौरान लुटेरे ने और कितने मामलों को अंजाम दिया है.

ये भी पढ़ें:दिल्ली के गाजीपुर में 11 साल की बच्ची से 58 वर्ष के शख्स ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Last Updated : Apr 25, 2023, 1:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details