दिल्ली

delhi

दिल्ली पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को दबोचा, देहात में करते थे लूट और ऑटो लिफ्टिंग

By

Published : Apr 29, 2023, 1:29 PM IST

दिल्ली पुलिस ने ऐसे दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जो स्कूटी से झपटमारी और लूट की वारदात को अंजाम देते थे. पुलिस ने इसके कब्जे से लूटा गया मोबाइल और चोरी की 4 मोटरसाइकिल-स्कूटी बरामद की गई है.

delhi crime news
दिल्ली अपराध समाचार

नई दिल्ली: नजफगढ़ थाना पुलिस ने झपटमारी और वाहन चोरी करने वाले दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनके कब्जे से लूटा गया मोबाइल और चोरी की 4 मोटरसाइकिल-स्कूटी बरामद की गई है. पुलिस के अनुसार गिरफ्तार बदमाशों की पहचान आयुष और जेरी जोसफ के रूप में हुई है. यह दोनों नजफगढ़ के कृष्णा कॉलोनी और बाबा हरिदास नगर इलाके के रहने वाले हैं. इनकी गिरफ्तारी से नजफगढ़, बाबा हरिदास नगर, छावला और द्वारका नॉर्थ थानों के 5 मामलों का खुलासा करने का पुलिस ने दावा किया है.

डीसीपी एम हर्षवर्धन ने बताया कि 24 अप्रैल को नजफगढ़ थाना इलाके में स्नेचिंग की एक वारदात हुई थी. जिसमें स्कूटी सवार दो युवकों ने एक शख्स का मोबाइल लूट लिया था और मौके से फरार हो गए. उस मामले में एफआईआर दर्ज करके छानबीन शुरू की गई. एसीपी सतीश की देखरेख में एसएचओ अजय कुमार, परमजीत सुमित और कॉन्स्टेबल शुभम की टीम ने सीसीटीवी फुटेज से इनके बारे में इंफॉर्मेशन इकट्ठा करना शुरू किया. पता चला कि जिस स्कूटी से वारदात को अंजाम दिया गया था, वह नजफगढ़ से चुराई गई थी.

ये भी पढ़ें :Crime In Delhi : ठक-ठक गैंग ने सरकारी कॉन्ट्रैक्टर को बनाया निशाना, कार से गायब किया बैग

पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेज और लोकल इंटेलिजेंस की मदद से आरोपी के बारे में पता लगाया. पूरी जानकारी मिलने के बाद इनको ट्रेप करके गिरफ्तार कर लिया गया. इनसे लूटा गया मोबाइल, स्कूटी और दो मोटरसाइकिल भी बरामद किये गए हैं. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें :Delhi Murder: जामा मस्जिद के कबूतर मार्केट में सरेआम दुकानदार की गोली मारकर हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details