दिल्ली

delhi

मालवीय नगर: AAP ने नहीं किया काम इसलिए छोड़ा 'फ्री' का शगूफा- शैलेंद्र सिंह मोंटी

By

Published : Jan 28, 2020, 10:46 AM IST

Updated : Jan 28, 2020, 4:57 PM IST

BJP उम्मीदवार शैलेंद्र सिंह मोंटी का कहना है कि AAP के लोग देशभर में सिर्फ प्रचार करते हैं जबकि पिछले 5 साल में विधानसभा क्षेत्र में सीवर और पानी की समस्या को भी ठीक नहीं कर पाए. इन्होंने साढे़ 4 साल तक कुछ नहीं किया. इसीलिए आखिरी में फ्री का शिगूफा छोड़ना पड़ रहा है.

Shailendra Singh Monti
शैलेंद्र सिंह मोंटी

नई दिल्ली: मालवीय नगर से भाजपा उम्मीदवार शैलेंद्र सिंह मोंटी क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में लगातार जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं और लगातार पदयात्रा कर रहे हैं. जिसमें लोगों की भीड़ भी देखी जा रही है.

शैलेंद्र सिंह मोंटी

आपको बता दें मालवीय नगर से उनका मुकाबला आम आदमी पार्टी के मौजूदा विधायक और दिल्ली की राजनीति के जाने-माने चेहरे सोमनाथ भारती से है. शैलेंद्र सिंह मोंटी ने बताया कि AAP के लोग बड़ी-बड़ी बातें करते हैं. देशभर में सिर्फ प्रचार करते हैं जबकि पिछले 5 साल में विधानसभा क्षेत्र में सीवर और पानी की समस्या को भी ठीक नहीं कर पाए. क्षेत्र में सभी सिवर बैक मार रहा है. पीने के पानी में सिवर मिक्स हो रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि इन्होंने साढे़ 4 साल तक कुछ नहीं किया. इसीलिए आखिरी में इनको फ्री का शगुफा देना पड़ रहा है.

आपको बता दें शैलेंद्र सिंह मोंटी के पद यात्रा में शामिल होने के लिए मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी पहुंचे. इस पर मोंटी ने कहा कि इससे उनको फायदा मिलेगा. मालवीय नगर सीट से भाजपा उम्मीदवार शैलेंद्र सिंह मोंटी लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं. जिसमें लोगों की भीड़ भी देखी जा रही है. बहरहाल अब यह देखना होगा कि वह इस भीड़ को वोटों में बदल कर मौजूदा विधायक सोमनाथ भारती को मात दे पाते हैं या नहीं.

Intro:
मालवीय नगर से भाजपा उम्मीदवार शैलेंद्र सिंह मोंटी लगातार जनसंपर्क अभियान मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में चला रहे हैं और लगातार पदयात्रा कर रहे हैं और उनके पद यात्राओं में लोगों की भीड़ भी देखी जा रही है आपको बता दें मालवीय नगर से उनका मुकाबला आम आदमी पार्टी के मौजूदा विधायक और दिल्ली की राजनीति के जाने-माने चेहरे सोमनाथ भारती से है ।


Body:मालवीय नगर क्षेत्र में पीने का पानी सीवर से मिक्स हो रहा है

शैलेंद्र सिंह मोदी ने बताया कि आप के लोग बड़ी-बड़ी बातें करते हैं देशभर में सिर्फ प्रचार करते हैं जबकि पिछले 5 साल में विधानसभा क्षेत्र में सीवर और पानी की समस्या को भी ठीक नहीं कर पाए क्षेत्र में सभी शिवर बैक मार रहा है पीने के पानी में शिवर मिक्स हो रहा है साथ ही उन्होंने कहा कि इन्होंने साढे 4 साल तक कुछ नहीं किया इसीलिए आखरी में इनको फ्री का शगुफा देना पड़ रहा है आपको बता दें शैलेंद्र सिंह मोंटी के पद यात्रा में शामिल होने के लिए मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी पहुंचे इस पर मोंटी ने कहा कि इससे उनको फायदा मिलेगा ।

बाइट - शैलेंद्र सिंह मोंटी (भाजपा उमीदवार मालवीय नगर)


Conclusion:मालवीय नगर सीट से भाजपा उम्मीदवार शैलेंद्र सिंह मोंटी लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं जिसमें लोगों की भीड़ भी देखी जा रही बरहाल अब यह देखना होगा कि वह इस भीड़ को वोटों में बदल कर मौजूदा विधायक सोमनाथ भारती को मात दे पाते हैं या नहीं ।
Last Updated : Jan 28, 2020, 4:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details