दिल्ली

delhi

गर्लफ्रेंड की जरूरत को पूरा करने के लिए बना चोर, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

By

Published : Aug 21, 2023, 3:49 PM IST

मदनगीर का रहने वाले रितिक एक लड़की के प्यार में ऐसा डूबा की तिहाड़ जेल पहुंच गया. गर्ल फ्रेंड की जरूरत को पूरा करने के लिए वह लोकल क्रिमिनल के साथ मिलकर मदनगीर इलाके में ठक-ठक गैंग का मेंबर बन गया. चोरी के आरोप में गया जेल

d
d

नई दिल्ली: दिल्ली AATS की टीम ने सोमवार सुबह विपिन गार्डन इलाके के पास से रितिक नाम के शातिर चोर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार चोर मदनगीर का रहने वाला बताया जा रहा है. आरोपी ने बताया कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड की जरूरतों को पूरा करने के लिए लोकल क्रिमिनल के साथ मिलकर मदनगीर इलाके में ठक-ठक गैंग का मेंबर बन गया.

चोरी के एक आरोप में वह तिहाड़ जेल भी जा चुका है. बेल पर बाहर आते ही 14 अगस्त की रात दिल्ली के मोहनगार्डन इलाके से स्कूटी की चोरी कर ली. वहीं, 15 अगस्त के बाद यह तुगलक रोड इलाके में पहुंचकर गाड़ी का शीशा तोड़कर लैपटॉप भी चुरा लिया. चुराए हुए सामान को बेचकर गर्लफ्रेंड को कुछ दे पाता. उससे पहले ही द्वारका के एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वायड की टीम ने सीसीटीवी फुटेज और लोकल इनफॉरमेशन के आधार पर गिरफ्तार करके तिहाड़ जेल पहुंचा दिया.

ऐसे पकड़ा गया चोर:द्वारका के डीसीपी एम हर्षवर्धन ने बताया कि 14-15 अगस्त की रात मोहन गार्डन इलाके में एक स्कूटी चोरी की एफआईआर दर्ज की गई थी. उस मामले की छानबीन की गई. सीसीटीवी फुटेज को खंगालने पर आरोपी के बारे में जानकारी मिल गई. इस दौरान हेड कांस्टेबल राजवीर को इनफार्मेशन मिली की जिस शख्स ने स्कूटी चुराई है उसे स्कूटी के साथ इलाके में घूमता हुआ देखा गया है. वह किसी को लैपटॉप बेचने जा रहा है. इस सूचना पर पुलिस टीम ने विपिन गार्डन के छठ पूजा पार्क के पास उसे ट्रैप कर पकड़ लिया. पुलिस ने आरोपी के पास से चुराया हुआ लैपटॉप और स्कूटी बरामद कर लिया है. इसकी गिरफ्तारी पुलिस ने मोहन गार्डन के अलावा तुगलक रोड थाना के दो मामलों का खुलासा करने का दावा कर रही है.

यह भी पढ़ें- Thieves Arrested: झारखंड गैंग के तीन मोबाइल चोर गिरफ्तार, लोगों का फोन चोरी कर बैंक खाते से उड़ा लेते थे पैसे

ABOUT THE AUTHOR

...view details