दिल्ली

delhi

अलीपुर में सड़क किनारे मिली युवक की लाश, परिजनों को हत्या का शक, पुलिस मान रही हादसा

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Oct 9, 2023, 11:55 AM IST

Updated : Oct 9, 2023, 12:00 PM IST

Dead Body Recovered Near Alipur: दिल्ली के अलीपुर इलाके में रविवार सुबह संदिग्ध हालत में सड़क पर एक युवक का शव मिला. जिसकी पहचान प्रवीण कुमार पोद्दार के रूप में हुई, जो मूल रूप से बिहार का रहने वाला है और परिवार के साथ बवाना इलाके में रहता था.

dead body recoverered near alirajpur
dead body recoverered near alirajpur

नई दिल्ली :उत्तरी बाहरी दिल्ली के अलीपुर इलाके में रविवार तड़के संदिग्ध हालत में सड़क पर एक युवक का शव मिला. जिसकी पहचान 33 साल के प्रवीण कुमार पोद्दार के रूप में हुई, जो मूल रूप से बिहार का रहने वाला है और परिवार के साथ बवाना इलाके में रहता था. मृतक की पत्नी और बच्चे अभी गांव गये हुए थ. इस घटना के बाद परिवार का आरोप है कि प्रवीण की हत्या की गई है. वहीं पुलिस एक्सीडेंट बताकर मामले की पड़ताल में जुटी है.

उत्तरी बाहरी जिले के सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविवार तड़के करीब 1 बजे अलीपुर थाना पुलिस को पल्ला बख्तावरपुर रोड पर बाइक सवार की हादसे में घायल होने की सूचना मिली. जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पाया कि बाइक सवार की हादसे में ज्यादा खून बहने से मौत हो चुकी है. शव की तलाशी लेने पर उसकी जेब से एक आधार कार्ड और टूटा हुआ मोबाइल फोन मिला. आधार कार्ड से मृतक की पहचान हुई. पुलिस ने मृतक के मोबाइल फोन से सिम निकाल कर अपने फोन में सिम डाला. फिर उसकी कांटेक्ट लिस्ट से कई नंबर पर फोन किया. जिसके बाद उसके भाई से संपर्क हो पाया.

पुलिस ने इस घटना की जानकारी मृतक के भाई रवीन को दी. पुलिस ने घटनास्थल के आसपास काफी तलाश की, लेकिन पुलिस को मृतक का हेलमेट नहीं मिला. ये जांच का विषय है कि मृतक ने हादसे के वक्त हेलमेट पहना था या नहीं. उसकी मौत डिवाइडर पर सिर टकराने से हुई है. पुलिस इस मामले को एक्सीडेंट मानकर घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर मामले की पड़ताल कर रही है. घटना के वक्त पुलिस को कोई चश्मदीद नहीं मिला है.

ये भी पढ़ें :दिल्ली में हंगरी की महिला को झपटमारों ने बनाया निशाना, मोबाइल और बैग छीनकर भागे

ये भी पढ़ें :फेसबुक पर दोस्ती कर महिलाओं से करते थे ठगी, स्पेशल स्टाफ ने 5 विदेशी नागरिकों को किया गिरफ्तार

Last Updated : Oct 9, 2023, 12:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details