दिल्ली

delhi

मदनगीर में क्राइम ब्रांच ने ठक ठक गैंग के एक बदमाश काे किया गिरफ्तार

By

Published : Aug 29, 2022, 10:17 PM IST

क्राइम ब्रांच ने ठक ठक गैंग के एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. उसके पास से 30 हजार कैश, आठ मोबाइल फोन और एक स्कूटी बरामद की गयी है. सूत्राें से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने मदनगीर इलाके में ट्रैप लगाकर आरोपी को दबोचा. crime branch arrested wanted of thak thak gang

crime branch arrest
crime branch arrest

नई दिल्लीः क्राइम ब्रांच के एंटी एक्सटॉर्शन किडनैपिंग सेल (Anti Extortion Kidnapping Cell) की टीम ने कुख्यात ठक ठक गैंग के एक बदमाश को गिरफ्तार किया है (crime branch arrested wanted of thak thak gang). जिनके पास से पुलिस ने 30 हजार कैश, आठ मोबाइल फोन और एक स्कूटी बरामद की गयी है. डीसीपी राजेश देव के अनुसार इस मामले में गिरफ्तार आरोपी की पहचान चंदन के रूप में हुई है. यह अंबेडकर नगर का रहने वाला है. इस पर पहले से चोरी के 11 मामले दर्ज हैं. कोटला मुबारकपुर थाने में दर्ज चोरी के मामले का बेल जम्पर भी है.

इसने 24 अगस्त को अपने साथी के साथ मिल कर गाजियाबाद के विजय नगर में (theft in Ghaziabad) ठक ठक की तरह 70 हजार की चोरी को अंजाम दिया था. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. इस चोरी में उसे उसके हिस्से के रूप में 30 हजार रुपये मिले थे, जिसे पुलिस ने इसके पास से बरामद कर लिया है. ठक ठक गैंग काे पकड़ने के लिए क्राइम ब्रांच के एसीपी सुशील दैला की देखरेख में इंस्पेक्टर विकास राणा, महिला एसआई मंजू, एएसआई परमजीत, हेड कांस्टेबल दीपक त्यागी और अन्य की टीम का गठन किया गया. पुलिस टीम ने ठक-ठक मोडस ऑपरेंडी का इस्तेमाल कर किये गए वारदातों के तथ्यों और जानकारियों को इकट्ठा किया.

इसे भी पढ़ेंःघरेलू सहायिका सहित चोरी के मामले में चार गिरफ्तार

पुलिस ने उपलब्ध सभी तकनीकी जानकारियों पर काम करते हुए उनके संभावित ठिकानों पर जाकर छानबीन की. इस बीच सूत्राें से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने मदनगीर इलाके में ट्रैप लगाकर आरोपी को दबोच लिया. पूछताछ में है इसने बताया कि वो ठक ठक का तरीका अपनाकर 50 से भी ज्यादा वारदातों को अंजाम दे चुका है. इस मामले में पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की जांच में जुट गई है. इसकी गिरफ्तारी से अम्बेडकर नगर, कोटला मुबारकपुर और विजय नगर थानों के कुल तीन मामलों का खुलासा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details