दिल्ली

delhi

पाकिस्तान के मंसूबों पर BSF ने फेरा पानी, फाइरिंग कर ड्रोन को मार गिराया

By

Published : May 9, 2022, 12:32 PM IST

BSF jawans foil Pakistani smuggling
फाइरिंग कर ड्रोन को मार गिराया ()

बॉर्डर पर अलर्ट बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स के पंजाब फ्रंटियर के जवानों ने फायरिंग करके एक ड्रोन को मार गिराया है. यह ड्रोन अंधेरे में पाकिस्तान बॉर्डर की तरफ से आ रहा था. पेट्रोलिंग कर रहे जवानों ने तुरंत फायरिंग कर ड्रोन को नीचे गिरा दिया जिसके अंदर से 9 पैकेट बरामद किए गए हैं.

नई दिल्ली:बॉर्डर पर अलर्ट बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स के पंजाब फ्रंटियर के जवानों ने फायरिंग करके एक ड्रोन को मार गिराया है. यह ड्रोन अंधेरे में पाकिस्तान बॉर्डर की तरफ से आ रहा था. पेट्रोलिंग कर रहे जवानों की नजर जब ड्रोन पर पड़ी तो उन्होंने तुरत फायरिंग शुरू की. जब ड्रोन नीचे गिरा तो उसमें से एक बड़ा बैग मिला, जिसके अंदर से 09 पैकेट बरामद किए गए. जब उस पैकेट की जांच की गई तो उसके अंदर सफेद पाउडर मिला जो जांच में हेरोइन पाया गया. बीएसएफ अधिकारियों के अनुसार बरामद किए गए हीरोइन का वजन 10 किलो 670 ग्राम निकला.

इस हीरोइन को ड्रोन के जरिए स्मगलिंग करके लाने की कोशिश की जा रही थी. इससे पहले भी कई बार बॉर्डर पर तस्करी के मामले का खुलासा BSF की टीम कर चुकी है. इससे पहले भी कई बार फायरिंग करके ड्रोन को मार गिराया गया और जांच में कभी हेरोइन, कभी हथियार बरामद किए जा चुके हैं.

फाइरिंग कर ड्रोन को मार गिराया

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details