दिल्ली

delhi

BSF ने बंग्लादेशी तस्कर को दबोचा, जाली करेंसी बरामद

By

Published : Jun 28, 2021, 9:32 AM IST

बीएसएफ (BSF) ने भारत-बांग्लादेश बॉर्डर (India-Bangladesh border) के तिस्तपारा चौकी के पास एक बांग्लादेशी तस्कर को हिरासत में लिया है, जिसके पास से 49 हजार 500 रुपये (fake currency of 49 thousand five hundred) के नकली भारतीय करेंसी बरामद की गई है.

bsf-caught-bangladeshi-smuggler-with-fake-currency-of-49-thousand-five-hundred
BSF ने बंगलादेशी तस्कर को दबोचा

नई दिल्ली:बीएसएफ (BSF) ने भारत-बांग्लादेश बॉर्डर (India-Bangladesh border) के तिस्तपारा चौकी के पास एक बांग्लादेशी तस्कर को हिरासत में लिया है. तस्कर के पास से 49 हजार 500 रुपये (fake currency of 49 thousand five hundred) के नकली भारतीय करेंसी बरामद की गई है, बीएसएफ ने बांग्लादेशी तस्कर को लोकल धुबरी पुलिस के हवाले कर दिया है,

सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर बीएसएफ गुवाहाटी फ्रंटियर के अधीन तैनात 67 वीं वाहिनी की सीमा चौकी तिस्तापारा के सर्तक सीमा प्रहरियों ने एक विशेष अभियान के दौरान भारत-बांग्लादेश सीमावर्ती इलाके से 49 हजार 500 रुपये के भारतीय जाली मुद्रा के साथ एक बांग्लादेशी तस्कर को हिरासत में लिया है.

बीएसएफ ने आरोपी को उस वक्त हिरासत में लिया, जब वो जाली नोटों की तस्करी कर बांग्लादेश बॉर्डर पार कर इंडिया में ले जाने की कोशिश कर रहा था. बीएसएफ ने आरोपी को लोकल धुबरी पुलिस के हवाले कर दिया है, जहां पुलिस उसके खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details