दिल्ली

delhi

बिंदापुर पुलिस ने लूट के मामले में 1 रिसीवर समेत दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

By

Published : May 22, 2021, 4:16 PM IST

डाबड़ी पुलिस ने लूट के मामले में दो आरोपियों सहित एक रिसीवर को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उन्होंने लूटी गई चेन को सोनिया विहार के एक सुनार को बेचा है.

Bindapur police arrested accused in robbery case in Delhi
आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली : बिंदापुर पुलिस ने मटियाला गांव में इलाहाबाद बैंक के पास हुई लूट के मामले में 2 आरोपियों सहित एक रिसीवर को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से लूटी गई मेल्टेड गोल्ड चेन सहित 14 हजार रुपये कैश भी बरामद किया गया है.

इलाहाबाद बैंक के पास हुई लूट के मामले में आरोपी गिरफ्तार
डीसीपी द्वारका, संतोष मीणा के अनुसार डाबड़ी पुलिस के एसआई कुणाल, पीएसआई सत्यप्रीत और उनकी टीम ने 2 लुटेरों सहित एक रिसीवर को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से लूटी गई मेल्ट चेन और 14 हजार रुपये कैश बरामद किया है.आरोपियों की पहचान गाजियाबाद के हामिद और शास्त्री पार्क के नसीम के रूप में हुई है. वहीं गोल्ड चेन के रिसीवर की पहचान प्रदीप के रूप में हुई है. जो सोनिया विहार का रहने वाला है.आरोपी के पास से 14 हजार कैश भी बरामदपुलिस ने सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर खेड़ा बागपत के पास छापेमारी कर एक आरोपी हामिद को हिरासत में ले लिया.जिसके पास से पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक और एक कट्टा सहित एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है. पुलिस ने हामिद की निशानदेही पर छापेमारी कर दूसरे आरोपी नसीम को भी हिरासत में ले लिया. उसके पास से 14 हजार कैश भी बरामद किया. जिसे आरोपियों को गोल्ड चेन बेचने पर मिला था.ये भी पढ़ेंः मैट्रिमोनियल साइट पर किया शादी का वादा, फिर लाखों की ठगी आरोपियों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उन्होंने लूटी गई चेन को सोनिया विहार के एक सुनार को बेचा है. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर रिसीवर प्रदीप को भी हिरासत में लिया. जिसके पास से चेन भी बरामद की जिसे उसने पिघला दिया था.पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही. पुलिस को अब तक कि जांच में आरोपी हामिद पर 21 मामलों के होने का पता चला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details