दिल्ली

delhi

Bus Service in Delhi : दिल्ली में बसों का बुरा हाल, आधा दर्जन जगहों पर बस हुई खराब

By

Published : Mar 30, 2023, 1:12 PM IST

दिल्ली में वैसे ही पीक आवर में ट्रैफिक जाम की भयंकर स्थिति रहती है. ऐसे में कई पर बस खराब हो जाने के कारण ट्रैफिक जाम की नई समस्या खड़ी हो जाती है, इससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

delhi news
दिल्ली में बसों का बुरा हाल

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली की सड़कों पर सार्वजनिक परिवहन सेवा की हालत कुछ खास ठीक नहीं है. कौन सी बस किस जगह खराब हो जाए पता नहीं. बीच सड़क पर खराब होने से उस बस में सफर कर रहे यात्रियों को और परेशानी होती है, साथ ही यातायात प्रभावित होता है. ट्रैफिक पुलिस भी डीटीसी की बस खराब होने से ट्रैफिक असुविधा को लेकर लोगों को अलर्ट करती है. ट्विटर पर पोस्ट करके उस तरफ के रूट से बचने के लिए सलाह देती रहती है. बुधवार को आधा दर्जन जगहों पर अलग-अलग समय में सड़क पर बस खराब होने के कारण लोगों को काफी दिक्कतें हुई.

दिल्ली में बसों का बुरा हाल

ट्रैफिक पुलिस के ट्वीट के अनुसार सबसे पहले चौधरी फतेह सिंह मार्ग पर येलो लाइन की बस खराब हो गई. तिमारपुर बस स्टॉप से वजीराबाद T-point की ओर जाने वाला रूट प्रभावित हो गया. उसके बाद फिल्मीस्तान सिनेमा के पास रानी झांसी रोड पर एक ऑरेंज लाइन की बस खराब हो गई. जिसके कारण रानी झांसी फ्लाईओवर से ईदगाह, गोल चक्कर की ओर जाने वाले मार्ग पर यातायात प्रभावित हो गया.

दिल्ली में बसों का बुरा हाल

ट्रैफिक पुलिस के अनुसार साउथ दिल्ली के बत्रा अस्पताल के पास एमबी रोड पर रेड लाइन वाली बस खराब हो गई, जिसके कारण खानपुर से हमदर्द t-point की ओर जाने वाले मार्ग पर यातायात प्रभावित हो गया. इतना ही नहीं लाल किला चौक के पास फिर ऑरेंज लाइन की बस खराब हो गई. जिसके कारण सुभाष पार्क से छत्ता रेल की ओर जाने वाले रोड पर ट्रैफिक कंजेशन हो गया.

दिल्ली में बसों का बुरा हाल

ये भी पढ़ें :पूर्व छात्र पुरस्कारों के लिए आईआईटी दिल्ली ने मांगे आवेदन, जानें अंतिम तिथि और पूरी प्रक्रिया

सेंट्रल दिल्ली के देश बंधु गुप्ता रोड पर पहाड़गंज थाने के पास एक बस के खराब हो जाने के कारण झंडेवालन से पहाड़गंज चौक की ओर जाने वाले मार्ग पर यातायात प्रभावित हो गया. सरदार पटेल मार्ग पर छतीसगढ़ भवन के पास एक बस के खराब होने जाने के कारण 11 मूर्ति से धौला कुआं फ्लाई ओवर की ओर जाने वाले मार्ग पर यातायात प्रभावित हो गया. यहां पर डीटीसी की ग्रीन लाइन की बस खराब हो गई, जिस रूट पर यह बस खराब हुआ सबसे व्यस्ततम रूट दिल्ली का है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details