दिल्ली

delhi

लॉकडाउन के बीच शराब तस्कर गिरफ्तार, अवैध शराब की 10 बोतलें बरामद

By

Published : Apr 9, 2020, 12:37 PM IST

लॉकडाउन के बीच बाबा हरिदास नगर थाने की पुलिस टीम ने एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. इसके पास से अवैध शराब की 10 बोतलें बरामद की गई है. आरोपी के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ है.

baba haridas nagar police arrest illicit liquor smuggler in delhi during lockdown
लॉकडाउन के बीच शराब तस्कर गिरफ्तार

नई दिल्ली:बाबा हरिदास नगर थाने की पुलिस टीम ने लॉकडाउन के बीच एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. इसके पास से अवैध शराब की 10 बोतलें बरामद की गई हैं. डीसीपी द्वारका एन्टो अल्फोंस ने बताया कि पकड़े गए तस्कर का नाम लवकेश सिंह है, जो मोहन गार्डन के साईं एंक्लेव का रहने वाला है.

लॉकडाउन के बीच शराब तस्कर गिरफ्तार
बैग में भरकर ला रहा था शराबडीसीपी ने बताया कि एसीपी नजफगढ़ विजय सिंह यादव की देख-रेख में बाबा हरिदास नगर एसएचओ जगतार सिंह की टीम को पिकेट चेकिंग और पेट्रोलिंग के दौरान अवैध और आपराधिक गतिविधियों को रोकने के निर्देश दिए गए थे.

इसके बाद सुरखपुर गांव में गाड़ियों की चेकिंग के दौरान हेड कांस्टेबल जगबीर और कॉन्स्टेबल रामस्वरूप की टीम ने एक शख्स को बैग लेकर आते हुए देखा, जो पुलिस को देखते ही भागने की कोशिश करने लगा लेकिन अलर्ट पुलिस स्टाफ ने उसे धर दबोचा और उसकी तलाशी ली.



शख्स के खिलाफ मामला दर्ज
तलाशी में व्यक्ति के बैग से 10 बोतल अवैध शराब बरामद हुई जो सिर्फ हरियाणा में बेचे जाने के लिए मान्य थी. व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि वह लॉकडाउन के दौरान शराब की तस्करी कर रहा था और इस शराब को वह रन्हौला के साईं एन्क्लेव में डिलीवर करने जा रहा था.

इसके बाद पुलिस ने तस्कर पर बाबा हरिदास नगर थाने में एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details