दिल्ली

delhi

जीजा-साला ने मिलकर स्कूटी चोरी की वारदात को अंजाम देकर उड़ा दी थी पुलीस की नींद, अब हुए गिरफ्तार

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 7, 2024, 2:02 PM IST

Scooty theft incident: दिल्ली के द्वारका जिला के एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वाड ने दो ऐसे ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने स्कूटी चोरी की वारदात को अंजाम देकर छावला पुलिस की नींद उड़ा दी थी. दोनों आरोपी आपस में रिश्तेदार है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: द्वारका जिला के एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वाड की पुलिस टीम ने दो ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया है. दोनों रिश्ते में सगे साला और जीजा हैं. इन दोनों ने मिलकर स्कूटी चोरी की वारदात को अंजाम देकर छावला पुलिस की नींद उड़ा दी थी. इनके पास से चोरी की स्कूटी पुलिस ने बरामद कर ली है. गिरफ्तार जीजा साला की पहचान सुजीत यादव ( साला ) और सुचित कुमार ( जीजा ) के रूप में हुई है. यह दोनों कुतुब विहार गोयला डेयरी और नरेला के रहने वाले हैं.

डीसीपी द्वारका एम हर्षवर्धन ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि जीजा सोचित कुमार अनाज मंडी नरेला में अकाउंटेंट के रूप में काम करता है. जबकि इसका साल सुजीत यादव दूध की डेयरी पर काम करता था गोयला गांव में. पुलिस के अनुसार न्यू ईयर की शाम जीजा सोचित कुमार अपने साला के घर गोयला गांव पहुंच गया, लेकिन रात में इसे वापस अपने ड्यूटी पर जाना था और उसके पास टू व्हीलर का इंतजाम नहीं था. दोनों ने प्लान बनाया और रातों-रात गोयला डेयरी के एसटीडी बूथ के पास से स्कूटी चुराकर निकल लिए.

ये भी पढ़ें :दिल्ली में एकतरफा प्यार से परेशान युवती ने उठाया खौफनाक कदम, आशिक को घर बुलाकर जिंदा जलाया

स्कूटी चोरी की वारदात को सुलझाने के लिए एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वाड के इंस्पेक्टर कमलेश कुमार की देखरेख में पुलिस टीम को लगाया गया. पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेज से छानबीन शुरू की और उस फुटेज के आधार पर आगे रूट को चेक करती हुई पुलिस को पता चला कि वारदात को अंजाम देने वाले में से एक शख्स सुजीत गोला डेयरी इलाके में है.

पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस की मदद से सुजीत का लोकेशन पता लगा करके उसे दबोच लिया. उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि वह अपने जीजा के साथ मिलकर स्कूटी चोरी किया था. उसके बाद द्वारका जिला के एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वाड की पुलिस ने नरेला में छापा मारकर सोचित कुमार को गिरफ्तार करके उसके पास से चोरी की स्कूटी को बरामद ली. फिलहाल पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें :दिल्ली की स्पेशल सेल ने नीरज बवानिया-नवीन बाली गैंग के दो कुख्यात क्रिमिनल को दबोचा

ABOUT THE AUTHOR

...view details