दिल्ली

delhi

5 साल की बच्ची से रेप: आरोपी पक्ष बोला- बच्ची से था अफेयर

By

Published : Nov 5, 2019, 7:01 PM IST

रणहौला थाना क्षेत्र में हुई पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म का गरमा गया है. वारदात के बाद आरोपी के जीजा ने एक विवादित बयान दिया, जिसके बाद लोगों ने इलाके में प्रदर्शन किया.

5 साल की बच्ची से रेप

नई दिल्ली: द्वारका डिस्ट्रिक्ट के रणहौला थाना क्षेत्र में बीते शुक्रवार को पांच साल की मासूम बच्ची के साथ रेप की वारदात हुई. जिसके बाद आरोपी के जीजा के विवादित बयान देने पर भड़के लोग रणहौला पुलिस चौकी पर जमकर हंगामा कर रहे हैं.

गुस्साए लोगों ने किया प्रदर्शन

परिजनों ने किया विरोध प्रदर्शन
बीजेपी नेता संजय सिंह ने बताया कि पीड़ित मासूम का साथ दुष्कर्म 1 नवंबर को हुआ था. जिसके बाद आरोपी के जीजा ने मासूम और आरोपी के बीच अफेयर होने की बात कही है. जिस पर बच्ची के जानने वालों और परिजनों में आक्रोश भर गया और जिसके बाद वे लोग रणहौला पुलिस चौकी पर जमकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

आरोपी को फांसी देने की मांग की
संजय सिंह का कहना है कि मासूम के साथ इतना घिनौना अपराध करने के बाद ऐसे विवादित बयान देना. जले पर नामक छिड़कने जैसा है. जिसके कारण लोगों में काफी आक्रोश बढ़ गया है और लोग प्रदर्शन कर रहे हैं. संजय सिंह ने भी आरोपी और उसके जीजा को फांसी देने की मांग की है.

बच्ची की हालत नाजुक
लोगों के बताया कि मासूम बच्ची को डीडीयू अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत अभी भी नाजुक है.

Intro:द्वारका डिस्ट्रिक्ट के रणहौला थाना क्षेत्र में बीते शुक्रवार को पांच साल की मासूम बच्ची के साथ रेप की घटना के बाद, आरोपी के जीजा द्वारा विवादित बयान देने पर भड़के लोग, रणहौला पुलिस चौकी पर जम कर हंगामा कर रहे है.

Body:भाजपा नेता संजय सिंह के बताया की पीड़ित मासूम का रेप 1 नवंबर को हुआ था. जिसके बाद आरोपी के जीजा ने मासूम और आरोपी के बीच अफेयर होने की बात कही है. जिसपर बच्ची के जानने वालों और परिजनों में आक्रोश भर गया और जिसके बाद वे लोग रणहौला पुलिस चौकी पर जम कर विरोध प्रदर्शन कर रहे है. संजय सिंह का कहना है मासूम के साथ इतना घिनौना अपराध करने के बाद ऐसे विवादित बयान देना. जले पर नामक छिड़कने जैसा है, जिसके कारण लोगों में काफी आक्रोश बढ़ गया है. और लोग प्रदर्शन कर रहे है. संजय सिंह ने भी आरोपी और उसके जीजा को फांसी देने की मांग की है.

Conclusion:लोगों के बताया कि मासूम बच्ची को डीडीयू अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहाँ उसकी हालत अभी भी नाजुक है.
बाइट : संजय सिंह (नेता, बीजेपी)

ABOUT THE AUTHOR

...view details