दिल्ली

delhi

4 Criminals Arrested: कई मामलों में आरोपी 4 वांटेड को पुलिस ने दबोचा, महिला भी गिरफ्तार

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Nov 7, 2023, 3:46 PM IST

दिल्ली के द्वारका में पुलिस ने कई अलग-अलग मामलों में चल रहे चार आरोपियों को पकड़ा है .ये चारों वांटेड अपारधियों में एक महिला भी शामिल है.इन सभी आरोपियों को द्वारका कोर्ट ने भगोड़ा घोषित किया हुआ था. पुलिस को काफी दिनों से इन वांटेड आरोपियों की तलाश थी . 4 CRIMINAL ARRESTED :

कई मामलों में आरोपी 4 वांटेड को दबोचा
कई मामलों में आरोपी 4 वांटेड को दबोचा

नई दिल्ली :अलग-अलग मामलों में वांटेड बदमाशों को द्वारका जिला के जेल बेल सेल और सेक्टर -1 चौकी की पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है. सेंधमारी, चोरी और एक्सीडेंट आदि के मामलों में लोकल पुलिस को तलाश कर रही थी. इनमें एक महिला आरोपी भी शामिल है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान आशु शर्मा, रंजन कुमार, संजीव कुमार और कंचन देवी के रूप में हुई है. सभी दिल्ली के राजापुरी, पालम, बिंदापुर और पंजाब के जालंधर के रहने वाले हैं. इनमें से रंजन कुमार पहले से दिल्ली के पालम गांव और द्वारका सेक्टर 23 थाना के तीन मामलों में शामिल रहा है.

ये भी पढ़ें :गाजियाबाद ड्रग तस्करी के मामले में एक महिला समेत दो नाइजीरिया निवासी गिरफ्तार

डीसीपी द्वारका एम हर्षवर्धन ने बताया कि एसीपी ऑपरेशन राम अवतार और एसीपी द्वारका मदन लाल मीणा की देखरेख में जेल बेल सेल के इंचार्ज इंस्पेक्टर रघुवीर सिंह, सेक्टर एक पुलिस चौकी के इंचार्ज तरुण राणा, बहादुर सिंह, हेड कांस्टेबल दिनेश कुमार, कुलदीप, प्रवेश, कांस्टेबल महेश और लेडी कांस्टेबल नीति की पुलिस टीम ने इन चारों को गिरफ्तार किया है.

सभी आरोपियों को द्वारका कोर्ट ने भगोड़ा घोषित किया था. इन सभी को पंजाब के जालंधर, दिल्ली के द्वारका, करोल बाग और कनॉट प्लेस इलाके में लोकल इंटेलीजेंस और टेक्निकल सर्विलांस की मदद से छापा मारकर पकड़ा गया.

पुलिस के अनुसार, ये लोग कोर्ट की सजा से बचने के लिए अपना ठिकाना बदल रहे थे. गिरफ्तारी से बचने के लिए अपना एड्रेस बार-बार बदल रहे थे. आशु शर्मा को बिंदापुर थाना में दर्ज एक मामले में पुलिस को तलाश थी. राजन कुमार की तलाश द्वारका सेक्टर 23 में 16 साल पहले दर्ज मामले में पुलिस को तलाश थी. जबकि संजीव कुमार की 7 साल पुराने द्वारका साउथ थाना में दर्ज मामले में तलाश थी. आरोपी महिला कंचन देवी की तलाश 3 साल पुराने मामले में द्वारका पुलिस कर रही थी.

ये भी पढ़ें :दिल्ली में नारकोटिक्स स्क्वाड की टीम ने एक शराब तस्कर को किया गिरफ्तार, 2300 क्वार्टर शराब बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details