दिल्ली

delhi

Delhi Crime: लॉरेंस बिश्नोई गैंग के तीन शार्प शूटर गिरफ्तार, बिजनेसमैन से मांगी थी 20 लाख की रंगदारी

By

Published : Jul 8, 2023, 1:47 PM IST

Updated : Jul 8, 2023, 2:26 PM IST

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के तीन गुर्गें को पकड़ा है. गिरफ्तार आरोपियों पर जबरन वसूली करने का आरोप है.

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 3 शार्प शूटर गिरफ्तार
लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 3 शार्प शूटर गिरफ्तार

नई दिल्ली:दिल्ली पुलिस कीस्पेशल सेल की टीम नेलॉरेंस बिश्नोई गैंग के तीन शार्प शूटरों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पिस्टल और 4 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. बताया जा रहा है कि इन आरोपियों ने पुरानी दिल्ली के कोतवाली इलाके में एक बिजनेसमैन से रंगदारी मांगी थी.

स्पेशल पुलिस कमिश्नर एचएस धालीवाल ने बताया कि गिरफ्तार किए गए बदमाशों की पहचान उदित, अनीश कुमार और मोहित गुप्ता के रूप में हुई है. उदित दिल्ली के कृष्णानगर का, अनीश कुमार उर्फ मिंटू नांगलोई का और मोहित गुप्ता निहाल विहार इलाके का रहने वाला है. इन्हें डीसीपी राजीव रंजन की टीम ने गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि इन्होंने पुरानी दिल्ली के बिजनेसमैन से 20 लाख रुपए की रंगदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम पर मांगी थी.

23 जून को मिली धमकी: लाजपत राय मार्केट के एक बिजनेसमैन को 23 जून को धमकी की कॉल मिली थी. कॉल करने वाले ने बताया कि वह लॉरेंस बिश्नोई गैंग से बोल रहा है. उसे प्रोटेक्शन मनी के रूप में 20 लाख रुपए चाहिए. पीड़ित की शिकायत पर 29 जून को कोतवाली थाना में एफआईआर दर्ज की गई थी.

ये भी पढ़ें:गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 8 बदमाश गिरफ्तार, वसूली के लिए नाबालिगों को करते हैं गिरोह में भर्ती

उस मामले की छानबीन दिल्ली पुलिस के साथ-साथ स्पेशल सेल की टीम भी कर रही थी. उसी छानबीन के दौरान स्पेशल सेल की टीम को पता चला कि सभी आरोपी जापानी पार्क रोहिणी इलाके में इकट्ठा होने वाले हैं. फिर क्या, वहीं पर पुलिस टीम ने ट्रैप लगाया और तीनों शूटरों को धर दबोचा. फिलहाल इनसे आगे की पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें:Lawrence Bishnoi Gang का एक्टिव मेंबर गिरफ्तार, पिछले 3 साल चल रहा था फरार

Last Updated : Jul 8, 2023, 2:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details