दिल्ली

delhi

Youth Stabbed in Delhi: ओवरब्रिज के नीचे गर्लफ्रेंड के साथ कर रहा था गंदा काम, गार्ड ने टोका तो चाकू गोदकर हत्या

By

Published : Jul 11, 2023, 4:53 PM IST

दिल्ली में ओवरब्रिज के नीचे एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड के साथ गंदा काम कर रहा था. पास से गुजर रहे सिक्योरिटी गार्ड ने जब उसे अश्लील हरकत करने से मना किया, तो गुस्साएं युवक ने ताबड़तोड़ चाकू से हमलाकर उसकी जान ले ली.

गार्ड ने टोका तो चाकू गोदकर की हत्या
गार्ड ने टोका तो चाकू गोदकर की हत्या

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में चाकूबाजी की घटना कम होने का नाम नहीं ले रही है. लोग छोटी-छोटी बातों पर चाकू से हमला कर जान ले लेते हैं. ताजा मामलासाउथ ईस्ट दिल्ली के पल प्रहलादपुर इलाके से सामने आया है. यहां एक युवक हत्या की बेहरमी से चाकू मारकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान 26 साल के विकास कुमार के तौर पर हुई है. वह सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था.

पुलिस ने दर्ज किया हत्या का केस: बताया जा रहा है कि मृतक ने आरोपी को गर्लफ्रेंड के साथ पब्लिक प्लेस पर गंदी हरकत करने से रोका था. इसलिए आरोपी ने अपने कई साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची प्रहलादपुर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

आशिकी में पड़ी खलल, तो कर दी हत्या: पुलिस का कहना है कि मृतक विकास एक कंपनी के जरिए सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था. वह मूल रुप से बिहार का रहने वाला था. रात को जब वह ड्यूटी कर रहा था. तभी एमबी रोड पर पल प्रह्लाद पुर थाना से बदरपुर की तरफ जाते हुए फुटओवर ब्रिज के पास प्रेमी जोड़े को अश्लील हरकतें करते देखा. उसने उन दोनों को पब्लिक प्लेस पर ये सब करने से मना किया. इस बात से युवक को गुस्सा आ गया और उसने तुरंत अपने चार-पांच साथियों को मौके पर बुला लिया. इसके बाद उसके साथियों ने विकास को पकड़ लिया और आरोपी ने चाकू से हमला कर उसकी जान ले ली.

घटना के समय युवती मौके पर मौजूद थी. मृतक विकास को लहूलुहान कर आरोपी मौके से फरार हो गए. किसी राहगीर ने रात 10.30 बजे के आसपास इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस विकास को गंभीर अवस्था में नजदीक के बत्रा अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. मंगलवार सुबह तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. इस मामले में डीसीपी साउथ ईस्ट के द्वारा कोई आधिकारिक जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गई थी.

ये भी पढ़ें:Youth Stabbed in Delhi: पैसे के विवाद में इकलौते बेटे की चाकू घोंपकर हत्या, दोस्त घायल

ये भी पढ़ें:Delhi Murder case: पिता के सामने बेटे की चाकू गोदकर हत्या, दो साल पहले आरोपियों को पीटा था

ABOUT THE AUTHOR

...view details