दिल्ली

delhi

Greater Noida Crime: संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

By

Published : Mar 1, 2023, 12:11 PM IST

Updated : Mar 1, 2023, 1:23 PM IST

ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र से बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक युवक संदिग्ध परिस्थिति में कार के पास पड़ा हुआ मिला. परिजनों का आरोप है कि आरोपियों द्वारा गाड़ी का एक्सीडेंट किया गया, ताकि हत्या के मामले को आसानी से एक्सीडेंट करार दिया जा सके. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

हत्या या एक्सीडेंट
हत्या या एक्सीडेंट

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक संदिग्ध परिस्थिति में कार के पास पड़ा हुआ मिला. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए मामले की शिकायत की है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

दरअसल, ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र अंतर्गत कोंडली बांगर निवासी सचिन (25 वर्ष) पुत्र तेजवीर की कार दुर्घटनाग्रस्त स्थिति में जेपी अमन के पास मिली. पुलिस टीम जब घटनास्थल पर पहुंटी तो उसे कार का सीएनजी सिलेंडर युवक के ऊपर पड़ा हुआ मिला. मृतक के परिजन गौतम ने नॉलेज पार्क थाने में पुलिस को लिखित शिकायत दी, जिसमें बताया कि वह मंगलवार की शाम अपने दोस्तों के साथ घर से बाहर गया था. रात को 12:00 बजे उसका फोन आया कि वह अपने दोस्तों के साथ है और कुछ देर में घर वापस आ जाएगा. लेकिन रात लगभग 2:30 बजे उसकी पत्नी के फोन पर किसी का फोन आया और उसने बताया कि सचिन की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है.

ये भी पढ़ें:Theft in car: दिल्ली में कार का शीशा तोड़कर चोरी, लैपटॉप व अन्य सामान पार

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप: परिजनों का कहना है कि आरोपियों द्वारा गाड़ी का एक्सीडेंट किया गया, ताकि हत्या के मामले को आसानी से एक्सीडेंट करार दिया जा सके. उन्होंने कहा गाड़ी की डिग्गी बंद है और शीशे भी ठीक हैं. उसके बाद भी सीएनजी का सिलेंडर गाड़ी से बाहर सचिन के ऊपर कैसे आकर गिर गया. इसी बात को लेकर उन्होंने पुलिस से शिकायत की है और कहा है कि मामले की हत्या अनुसार जांच करें. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं की गहनता से छानबीन कर रही है. हालांकि पुलिस टीम का ये भी कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि युवक की हत्या की गई है या फिर उसका एक्सीडेंट हुआ है.

ये भी पढ़ें:Gangster act accused arrested: पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश को दबोचा

Last Updated : Mar 1, 2023, 1:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details