दिल्ली

delhi

यौन उत्पीड़न का बदला लेने के लिए नाबालिगों ने युवक की लाठी-डंडों से पीटकर कर दी हत्या, शव को जलाने का प्रयास

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Dec 24, 2023, 6:16 PM IST

Updated : Dec 24, 2023, 10:38 PM IST

Murder In Delhi: दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन क्षेत्र में तीन नाबालिगों ने एक युवक की पत्थर और लाठी-डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी. पुलिस ने मामले में तीन नाबालिगों को हिरासत में लिया है.

दिल्ली में युवक की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या
दिल्ली में युवक की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या

नई दिल्ली:दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन इलाके में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जानकारी के मुताबिक हत्या के बाद आरोपियों ने सबूत को मिटाने के लिए शव को जलाने का प्रयास किया. पूरे मामले में पुलिस ने तीन नाबालिगों को हिरासत में लिया है. पुलिस के अनुसार मृतक ने उनमें से एक नाबालिग का यौन उत्पीड़न कर रहा था, जिसका बदला लेने के लिए उन्होंने उसकी हत्या करने की योजना बनाई. हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मृतक की पहचान आजाद के रूप में हुई है. आधी जली शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया गया है.

रविवार को मामले की जानकारी देते हुए दक्षिण पूर्वी जिले के डीसीपी राजेश देव ने बताया कि शनिवार रात 9:28 पर पुलिस को तीन नाबालिगों के संबंध में सूचना मिली. जिन्होंने बताया कि उन्होंने एक हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. डेड बॉडी खुसरो पार्क में पड़ी है. दो नाबालिगों की उम्र 16 साल, जबकि तीसरे की उम्र 17 साल बताई जा रही है. सूचना के बाद मौक पर पहुंची पुलिस को आधा जली हुई डेड बॉडी मिली. पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. वहीं मृतक हजरत निजामुद्दीन इलाके का रहने वाला है.

पूछताछ में नाबालिगों ने बताया कि उन्होंने 21 दिसंबर को रात करीब 10 बजे इस हत्या को अंजाम दिया था. युवक की हत्या पत्थर और डंडे से मारकर की गई. पुलिस पूछताछ में हत्या का वजह सामने आया कि मृतक ने कई बार सेक्सुअल एसॉल्ट करने का प्रयास किया था. जिसका बदला लेने के लिए आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल, पूरे मामले में पुलिस तीनों नाबालिकों को हिरासत में ले लिया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Last Updated :Dec 24, 2023, 10:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details