दिल्ली

delhi

विश्वकर्मा कॉलोनी में करंट लगने से गई युवक की जान

By

Published : Jul 21, 2023, 10:28 AM IST

कालिंदी कुंज जयपुर विश्वकर्मा कॉलोनी में मोटर की रिपेयरिंग के दौरान गुरुवार को करंट लगने से एक युवक की जान चली गई. युवक को बचाने की कोशिश में एक महिला को भी बिजली का झटका लगा है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: दिल्ली के कालिंदी कुंज जयपुर विश्वकर्मा कॉलोनी इलाके में गुरुवार को करंट लगने से एक युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान 22 वर्षीय दानिश के रूप में हुई है. वह विश्वकर्मा कॉलोनी इलाके के एक घर में मोटर फिट करने के लिए गया था, इसी दौरान वह बिजली के करंट का शिकार हो गया. उसे आनन-फानन में उसे अलशिफा अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घो,ित कर दिया. वहीं मृतक को बचाने गई एक महिला को भी इस दौरान बिजली का झटका लगा है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें: Electrocution Case: बारिश बनी आफत, नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर करंट लगने से महिला की मौत

मामले की पुष्टि करते हुए दक्षिण पूर्वी जिले के डीसीपी राजेश देव ने बताया कि पुलिस को गुरुवार शाम अलशिफा अस्पताल से को सूचना मिली कि एक युवक की बिजली का करंट लगने से मौत हो हई है. वहीं पुलिस ने आईपीसी की धारा 304 ए के तहत मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

बता दें बीते दिनों दिल्ली में यमुना का जलस्तर बढ़ने पर विश्वकर्मा कॉलोनी में भी बाढ़ आई थी. और यहां रहने वाले लोग प्रभावित लोगों को अपना घर छोड़ना पड़ा था. यमुना का जलस्तर गिरने और कॉलोनी से पानी हटने पर लोग अपने घरों में पहुंच रहे हैं. बाढ़ की वजह से घर के खराब हुए सामानों को लोग रिपेयर कराने में जुटे हैं. इसी कड़ी में दिनेश के घर दानिश मोटर फिट करने गया था. उसी दौरान करंट लगने से उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: Greater Noida:खेत में करंट लगने से महिला की मौत, परिजनों ने यूपीपीसीएल के जेई पर दर्ज कराया हत्या का मुकदमा

ABOUT THE AUTHOR

...view details