दिल्ली

delhi

Greater Noida Accident: कर्मचारियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी, 6 लोग घायल

By

Published : Jun 20, 2023, 7:55 PM IST

ग्रेटर नोएडा में कर्मचारियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई. शीशा तोड़कर यात्रियों को बाहर निकाला गया. इस घटना में 6 लोग घायल हुए हैं. मौके पर कंपनी के पदाधिकारी और पुलिसकर्मी मौजूद है.

यामाहा कंपनी की बस अनियंत्रित होकर पलटी
यामाहा कंपनी की बस अनियंत्रित होकर पलटी

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा के इकोटेक-3 थाना क्षेत्र में यामाहा कंपनी की कर्मचारियों से भरी तेज रफ्तार बस अचानक से पलट गई. बस सूरजपुर भंगेल रोड पर कुलेसरा पुल के पास दुर्घटनाग्रस्त हुई है. वहीं बस पलटने के बाद मौके पर चीख-पुकार मचने लगी. आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और बस में सवार लोगों को बड़ी मुश्किल के बाद बाहर निकाला. बस में कुल 28 लोग सवार थे, जिसमें से 6 लोग घायल हुए है. घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं सूचना के बाद पुलिस और कंपनी के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं.

कर्मचारियों से भरी यामाहा कंपनी की बस पलटी

दरअसल, मंगलवार दोपहर में सूरजपुर स्थित यामाहा कंपनी की बस कर्मचारियों को लेकर सूरजपुर से फरीदाबाद जा रही थी. जब बस कुलेसरा पुल को पार करते हुए भंगेल की तरफ जा रही थी. अचानक बस का संतुलन बिगड़ गया और बस पेड़ से टकराकर पलट गई. बस में 28 लोग सवार थे. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं बस के अंदर फंसे हुए सभी लोगों को बाहर निकाला गया.

शीशा तोड़कर यात्रियों को बाहर निकाला गया

ये भी पढ़ें: Morena Bus Accident: ग्वालियर से दिल्ली जा रही बस ने डंपर में मारी टक्कर, 3 की मौत, कई घायल

शीशा तोड़कर यात्रियों को बाहर निकाला:मीडिया सेल ने बताया कि सभी कर्मचारी सकुशल हैं. केवल 6 लोगों को मामूली चोटे आई हैं, जिनको प्राथमिक उपचार के लिए भेज दिया गया है. फिलहाल क्रेन भेजकर बस को हटवाया जा रहा है. यातायात भी सामान्य कराया जा रहा है. कंपनी के पदाधिकारी और पुलिसकर्मी मौके पर मौजूद है. वहीं, लोगों ने बताया कि बस के आगे एक बाइक सवार जा रहा था. उसे बचाने के चक्कर में ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया और एक्सीडेंट हो गया. स्थानीय लोगों ने बस में फंसे हुए लोगों को खिड़कियों व शीशा तोड़कर बाहर निकाला.

ये भी पढ़ें:दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार कार ने ट्रक के पीछे जाकर मारी टक्कर, 3 की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details