दिल्ली

delhi

नोएडा में ब्लैक थार से स्टंट करना युवक को पड़ा महंगा , पुलिस ने थमाया 24000 का चालान

By

Published : Feb 19, 2023, 12:13 PM IST

नोएडा में ब्लैक थार से स्टंट करने वाले युवक का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो पर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए गाड़ी के मालिक का पता लगाकर 24 हजार रुपये का चालान भेजा है.

Video viral on stunt from Black Thar
Video viral on stunt from Black Thar

नोएडा में ब्लैक थार से स्टंट करने का युवक का वीडियो हुआ वायरल.

नई दिल्ली/नोएडा:स्टंट करने वालों के खिलाफ लगातार नोएडा पुलिस कार्रवाई कर रही है. पुलिस द्वारा लगातार कार्रवाई करने के बावजूद भी स्टंट करने वाले अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसा ही एक मामला शनिवार को नोएडा के थाना सेक्टर 58 क्षेत्र में आया, जहां ब्लैक थार से स्टंट करते हुए एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, जिसके बाद पुलिस ने संज्ञान में लेते हुए गाड़ी नंबर के आधार पर वाहन स्वामी का पता कर 24 हजार रुपये का चालान उसके घर भेजा है.

सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर 10 सेकेंड का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक थार सवार युवक स्टंट करते हुए दिख रहा है. थार के पीछे कई अन्य कार भी आती हुई दिखाई पड़ रही हैं. वायरल वीडियो को लोगों ने उत्तर प्रदेश पुलिस और कमिश्नरेट पुलिस के ट्विटर अकाउंट पर टैग कर स्टंट करने वाले युवक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. वायरल वीडियो थाना सेक्टर-58 क्षेत्र के डी पार्क सेक्टर-62 के पास का बताया जा रहा है. डीसीपी यातायात अनिल यादव की ओर से ट्विटर पर ट्वीट का जवाब देते हुए संबंधित यातायात निरीक्षण को वीडियो की जांच कर कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया गया है.

वहीं इस मामले में डीसीपी ट्रैफिक अनिल कुमार यादव ने बताया कि नंबर के आधार पर थार सवार युवक की पहचान कर ली गई है. ब्लैक थार सागर यादव के नाम पर पंजीकृत है. जीप पर 24 हजार रुपये का चालान किया गया है. थार के पीछे से आ रहे वाहनों की पहचान भी की जा रही है. सुरक्षा मानकों का उल्लंघन करने, ट्रैफिक नियम को तोड़ने सहित अन्य उल्लंघन में चालान किए गए हैं. वायरल वीडियो में तेज गाने भी बज रहा है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर कोहरे ने बरपाया कहर, 35 गाड़ियां आपस में टकराई

ABOUT THE AUTHOR

...view details